January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

प्रियंका चतुर्वेदी का इस बड़ी जिम्मेदारी से इस्तीफा बोली संसद tv शो…

अगस्त में मानसून सत्र के दौरान हंगामा करने वाले विपक्ष के 12 राज्यसभा सांसदों को शीतकालीन सत्र से निलंबित कर दिया गया है। इन 12 सांसदों में शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का नाम भी शामिल है। ऐसे में रविवार को राज्यसभा की कार्यवाही से निलंबन के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने संसद टीवी शो की एंकर के पद से भी इस्तीफा दे दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लेटर शेयर करते हुए दी।

ट्विटर पर लेटर साझा करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि ‘यह पीड़ा के साथ है कि मैं संसद टीवी के शो ‘मेरी कहानी’ के एंकर के रूप में पद छोड़ती हूं। मैं शो के लिए संसद टीवी पर जगह लेने के लिए तैयार नहीं हूं। मनमाने ढंग से निलंबन के कारण संसद कर्तव्यों का निर्वहन करने से इनकार कर दिया। इसलिए जितना मैं शो के लिए प्रतिबद्ध थी, मुझे दूर होना चाहिए।

राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू को लिखे एक पत्र में उन्होंने कहा कि यह बहुत दुख के साथ है कि मैं संसद टीवी के शो मेरी कहानी के एंकर के रूप में पद छोड़ती हूं, मैं एक शो के लिए संसद टीवी पर जगह लेने के लिए तैयार नहीं हूं। यह हम 12 सांसदों के मनमाने निलंबन के कारण संसदीय कर्तव्यों का निर्वहन करने के लिए है। इसलिए, जितना मैं शो के लिए प्रतिबद्ध था, मुझे दूर होना चाहिए।

Share
Now