Tue. May 11th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

कैराना ब्लॉक क्षेत्र के गाँव इस्सोपुर खुरगान से प्रधान प्रत्यासी अकरम चौहान को मिल रहा है भरपूर समर्थन।विपक्ष की उड़ रही है नींद…

शामली। कैराना कैराना क्षेत्र के गाँव इस्सोपुर खुरगान से प्रधान उम्मीदवार, अकरम चौहान ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया जिसमे अकरम चौहान को ग्रामीणों का जबरदस्त समर्थन मिलता नज़र आरहा है। जिससे विपक्ष की नींदे उड़ रही है ।

अकरम चौहान ने ग्राम वासियो से वादा किया ह की सभी ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का काम करूंगा सभी धर्म जातियों के लोगो को साथ लेकर चलने का काम करूंगा । ओर सबसे पहले ग्राम प्रधान बनते अपने गांव में फैल रहे नशे के कारोबार को पुलिस प्रशाशन की मदद से खत्म करने का काम करूंगा।जिससे हमारे गाँव मे नशे का शिकार हो रहे नोजवानो को बचाया जा सके।उन्होंने कहा कि विकलांग पेंशन व विधवा पेंशन सरकार द्वारा बिना किसी भेदभाव को सभी पात्रो को दिलाऊंगा। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थियों के आवास के लिए भी आवेदन किए गए हैं। ग्राम पंचायत में दर्जनों शौचालय भी बनवाऊंगा। पंचायती घर का भी निर्माण अच्छी तरह किया जाएगा। अकरम चौहान ने ग्रामीणों से जनसंपर्क के दौरान वादा किया है कि अगर आप हमें वोट देते हैं, तो हम अपने वादे जरूर पूरा करेंगे ।अकरम चौहान पूर्व में भी जिला पंचायत सदस्य रह चुके ह ।उन्होंने अपने क्षेत्र में अच्छा कार्य भी किया ।अकरम चौहान एक अच्छे और साफ सुथरे परिवार से जिनकी अच्छाइयों के किस्से आज भी पूरे खादर क्षेत्र में सुनने को मिलते ।

Share
Now