May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

दरिंदगी: आंगन में खेल रही थी तीन साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, जाने पूरा मामला…..

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में कलयुगी भाई ने अपनी तीन साल की मासूम बहन के साथ पहले रेप किया फिर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी जब अपने माता-पिता को दी त उन्होंने भाग जाने की सलाह दी।

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में दिल को झकझोरने वाली घटना घटी है। जिले के किच्छा में मौसेरे भाई ने अपनी तीन वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली अंतर्गत एक गांव में गुरुवार दोपहर तीन वर्षीय बालिका अपने घर के आंगन में खेल रही थी। उसके पिता एक निजी स्कूल की बस के चालक हैं और माता भी मेहनत मजदूरी करती है।

गुरुवार को पिता एवं माता किसी कार्यवश घर से बाहर गए थे। बालिका अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान बच्ची का मौसेरा भाई बाइक पर सवार होकर आया और बच्ची को बिठा कर ले गया। जब मां बाप वापस आये तो बच्ची को नदारद देख कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी। तब उसके साथ खेल रहे बच्चो ने बाइक सवार के बारे में बताया। लोगो ने युवक की तलाश शुरू कर दी। लेकिन युवक घटना से अनजान बन गया।

शक होने पर पिता ने पुलिस को आरोपी और उसके मां बाप के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी एवं उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने बाद उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने अपने मां बाप को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने आरोपी को भागने को कहा। पुलिस ने आरोपी और उसके मां बाप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Share
Now