October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ओवैसी का बयान सौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी एआईएमआईएम, जानिए अब्बा जान को लेकर क्या कहा……

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मिशन-2022 में पार्टी उत्तर प्रदेश के 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वह प्रयागराज में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ओवैसी राजमार्ग से जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में औराई के माधोसिंह में कुछ समय के लिए रुके। जहां जिलाध्यक्ष नियाज अली और कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। वहीं, समर्थकों की भीड़ की वजह से वो ज्यादा देर तक नहीं रुक पाए, इसलिए जल्दी ही प्रयागराज के लिए रवाना हो गए।

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी। अब तक जनप्रतिनिधियों को जिताने का काम किया है लेकिन अब चुनाव लड़कर मुसलमानों को भी सदन तक पहुंचाने का काम करेंगे। सीएम योगी और राकेश टिकैत पर जुबानी तंज कसते हुए कहा कि कोई मुझे अब्बा जान बोल रहा है तो कोई मुझे चाचा जान।

गरीबों का अब्बा जान हूं- ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि कमजोर वर्ग का अब्बा बनने में क्या गुरेज है, गरीबों का अब्बा जान हूं और रहूंगा। हमारी लड़ाई हिस्सेदारी की है। प्रदेश में रहने वाले मुसलमान एक ताकत हैं। अब सपा, बसपा और भाजपा ने सिर्फ जातिवाद की राजनीति की है, जनता के हक-अधिकार की नहीं। चुनाव के बाद बेरोजगारी, एनकाउंटर के नाम पर समाज के लोग प्रतिदिन मारे जाते हैं।

2019 के लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा के साथ लड़े, जिसमें भाजपा ने बाजी मार ली। हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने नई दिल्ली स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन और तोड़फोड़ कर आवास से नेम प्लेट तोड़ा। जान से मारने की धमकी दी। 13 लोगों के नाम तहरीर देने पर पुलिस ने मात्र पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

Share
Now