May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

अब खान सर हुए फरार ! मोबाइल भी स्विच ऑफ…

आरआरबी एनटीपीसी बवाल में केस दर्ज होते ही पटना के मशहूर टीचर खान सर अंडरग्राउंड हो गए हैं। उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ बता रहा है। पुलिस अब उन्हें नोटिस भेजेगी और पेश होने के साथ ही पूरे मामले पर जवाब मांगने की तैयारी कर रही है। छात्रों के बवाल के बाद खान सर पर मंगलवार की रात एफआईआर दर्ज की गई थी। छात्रों को भड़काने का आरोप लगाते हुए खान सर समेत कई कोचिंग संचालकों पर केस दर्ज किया गया।

पत्रकारनगर थानेदार मनोरंजन भारती के मुताबिक जांच में सहयोग देने से संबंधित नोटिस खान सर और जिन कोचिंग संचालकों का नाम प्राथमिकी में है, उन्हें भेजा जाएगा। इसके बाद भी अगर वे सामने नहीं आते तो कार्रवाई होगी। सूत्रों की मानें तो बवाल करने और साजिश रचने के आरोपितों के खिलाफ साक्ष्य इकट्ठा किये जा रहे हैं

पुलिस ने उनके सभी वीडियो की जांच भी शुरू कर दी है। दूसरी ओर केस दर्ज होने के बाद खान सर का मोबाइल लगातार स्विच ऑफ आ रहा है। उनका कोई अता-पता नहीं है। सूत्रों की मानें तो केस दर्ज होने के बाद से ही खान सर ने मोबाइल बंद कर लिया है।
अब भी पुलिस भिखना पहाड़ी, मुसल्लहपुर हाट, राजेंद्रनगर, बाजार समिति जैसे इलाकों में अलर्ट है। प्रदर्शन करने वालों पर नजर रखी जा रही है। पुलिस लाइन से आने वाले अतिरिक्त फोर्स को इन सभी जगहों पर तैनात किया गया है। पटना पुलिस जीआरपी के संपर्क में भी है। रेल क्षेत्र में भी किसी तरह के हंगामे की खबर पर जिले की पुलिस कार्रवाई करेगी। राजेंद्रनगर टर्मिनल, पटना जंक्शन जैसे जगहों पर पुलिस नजर रख रही है।

यूट्यूब और सोशल साइट्स की मॉनिटरिंग
यू ट्यूब और सोशल साइट्स पर पटना पुलिस की टीम नजर रख रही है। भड़काऊ भाषण देने और छात्रों को उकसाने वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जायेगी। पुलिस की टीम अलग-अलग वाट्स ग्रुप पर भी नजर रख रही है।

Share
Now