Tue. May 11th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

विधायक नाहिद हसन की बहन इकरा हसन ने किया क्षेत्र में वार्ड 11 प्रत्यासी के लिए तूफानी जनसम्पर्क ,जनता का मिला भरपूर समर्थन.विपक्ष की उड़ाई नींद…

शामली_ वार्ड 11 से सपा समर्थित प्रत्याशी को जिताने के लिऐ इकरा हसन ने सभाला मोर्चा। आधा दर्जन ग्रामो मे तूफानी जनसंपर्क कर प्रत्याशी शय्यारा पत्नी नसीम ऐडवोकेट को जिताने का किया अहवान । लोगो ने बहन इकरा का किया जोरदार स्वागत कहा कि एक एक वोट देकर सपा प्रत्यासी को ही जिताना है । लम्बे समय से जनता की सेवा कर अपनी पहचान बनाने वाले चोधरी नसीम ऐडवोकेट जनता के दिलो मे बसे दिखाई दिये । लम्बे समय से जनता की आवाज बनते चले आ रहे नसीम को मिल रहा भरपूर जनता का सहयोग ।
जनपद शामली के वार्ड नम्बर 11 से सपा प्रत्याशी चोधरी शय्यारा पत्नी चोधरी नसीम ऐडवोकेट जिला पंचायतसदस्य पद की प्रत्यासी है । जिनको विजय बनाने के लिऐ क्षेत्र के सपा नेताओ ने दिन रात ऐक कर पूरी ताकत लगा रखी है । क्योकि प्रत्यासी पति चो० नसीम ऐडवोकेट ऐक समाजसेवी के रूप मे भी अपनी अच्छी खासी पहचान कस्बे के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्र मे भी बनाये हुऐ है । जिसको लेकर जनता की आवाज बने नसीम ऐडवोकेट को जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है । जिनको विजय बनाने के लिऐ बहन इकरा हसन गाव दर गाव जाकर सपा प्रत्याशी के पक्ष मे वोट करने की अपील जनता से कर रही है । इकरा हसन ने आधा दर्जन गाव नगलाराई खेडा बाग पंजीठ रामडा सहित अन्य गावो मे जाकर सपा प्रत्याशी के पक्ष मे वोट मांगे ओर जनता का प्यार सहयोग मंगा ओर कहा कि सपा सरकार ही गरीब मजदूर किसानो की सरकार है । इकरा का गावो मे सपा प्रत्यासी के पक्ष मे तूफानी दोरा देख विपक्ष खेमे के हाथ पाव पूलते दिखाई देने लगे । क्योकि इकरा हसन व उनका परिवार हमेशा गरीबो मजदूरो व किसानो के बीच रहकर उनकी लडाई लडता आया है । जो समय समय पर गरीब मजदूरो की मदद करने मे भी पीछे नही हटता दिखाई दिया । इसी लिऐ इकराहसन से विपक्ष के लोगो का हाल बेहाल होता दिखाई दे रहा है । चोधरी नसीम ऐडवोके द्वारा अपनी पत्नी को चुनाव मैदान मे प्रत्याशी बनाये जाने पर विपक्ष की नींद हराम हो गयी थी क्योकि नसीम ऐडवोकेट भी गरीबो के मसीहा के रूप मे जाने जाते है समय समय पर बिना किसी भेदभाव के समाज सेवा मे उनकी अपनी ऐक अच्छी खासी पहचान रही है क्योकि बच्चो के खेलने से लेकर किसी भी बडे वाद विवाद का हसकर समझोता कराने मे वह अपनी अहम भूमिका निभाते चले आ रहे है । जिसको लेकर जनता का भरपूर सहयोग मिलता उनकी जीत दर कराता है तो वही विपक्ष की नीद हराम कराता दिखाई देने लगा है । नसीम ऐडवोकेट को मिल रहा बडे पैमाने पर जनता का प्यार यह भी साबित करता है कि अन्य पार्टीयो के प्रत्याशी को जनता धूल चटाने मे कोई कमी नही छोडेगी । लम्बे समय से महनत कर रहे नसीम ऐडवोकेट के लिऐ जहा जनता वोट करने का आशवाशन देती है वही उनकी जीत के लिऐ दुआ भी करती नजर आती है । इतना ही नही नसीम ऐडवोकेट के लिऐ यह भी ऐक बडी जीत है कि सपा का अच्छा खास वोट बैंक सपा का इस क्षेत्र मे माना जाता है क्योकि सपा विधायक नाहिद हसन की महनत लगन व गरीबो की आवाज बन कर विधानसभा तक गरीबो की लडाई लडने वाले सपा विधायक का वोट बैंक भी सपा प्रत्याशियो के पाले मे जाऐगै । जिसके चलते विपक्ष की नीद हराम हो गयी है तो वही सपा प्रत्याशी शय्यारा पत्नी चोधरी नसीम ऐडवोकेड की जीत का चुनावी विगुल जनता बजा चुकी है ।

Share
Now