January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

Gangrape: Police भर्ती परीक्षा देकर लौट रही युवती को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, हाईवे किनारे….

आगरा से पुलिस भर्ती परीक्षा देकर कोसीकलां लौट रही युवती को कार में लिफ्ट देने के बहाने आरोपियों ने बैठाया, फिर पीड़िता के साथ मारपीट की और सामूहिक बलात्कार किया. बाद में युवती को कोसीकलां के पास ही हाईवे पर फेंक कर फरार हो गए. पुलिस ने चार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

मथुरा. कोसीकलां में एक युवती के साथ गैंगरेप की खबर ने पूरे पुलिस महकमे को झकझोर दिया है. जानकारी के अनुसार पीड़िता कोसीकलां की ही रहने वाली है और आगरा में पुलिस भर्ती परीक्षा देने के लिए गई थी. वहां से लौटते समय कुछ युवकों ने उसे अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी और इसके बाद उससे मारपीट की. बाद में युवती के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया. बाद में घायल युवती को आरोपी हाईवे के किनारे फेंक कर चले गए. अब मामले में पीड़िता के भाई ने शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

पहले की मारपीट, बदहवास हुई तो गैंगरेप पीड़ता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वो कोसीकलां से आगरा पुलिस दारोगा के लिए चल रही भर्ती परीक्षा देने गई थी. परीक्षा के बाद वो वापस लौट रही थी लेकिन देर शाम उसे कोसीकलां के लिए कोई वाहन नहीं मिला और एक कार ने उसे लिफ्ट दे दी. इस कार में चार युवक सवार थे. कार जैसे ही आगरा दिल्ली हाईवे पर आई तो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो चारों ने मिलकर उस बुरी तरह से पीटा. बाद में चारों ने उसके साथ बलात्कार किया.

Share
Now