January 28, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

महिला बॉक्सर ने खुद रची प्रेमी संग अपने अपहरण की साजिश, जाने कैसे हुआ खुलासा…

मेरठ: दिल्ली से सटे मेरठ पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब पुलिस ने अपने ही अपहरण की कहानी रचने वाली बॉक्सिंग खिलाड़ी और उसके प्रेमी को धर दबोचा. पुलिस पूछताछ में बॉक्सिंग खिलाड़ी ने बताया कि वह जिस ऑटो से स्टेडियम प्रैक्टिस करने के बाद अपने घर जाया करती थी उसी ऑटो ड्राइवर के साथ उसके प्रेम संबंध थे. ऐसे में किसी को यह शक ना हो कि वह अपने प्रेमी के साथ भागी है इसके लिए बॉक्सिंग खिलाड़ी ने अपने ही अपहरण की झूठी कहानी रच डाली. पुलिस ने इस पूरे मामले में आदिफ नाम के युवक को गिरफ्तार किया है.

बॉक्सिंग महिला खिलाड़ी के अपहरण से सनसनी

मेरठ में बॉक्सिंग की महिला खिलाड़ी के अपहरण से सनसनी फैल गई है. परिजनों का आरोप है कि देर शाम कार सवार बदमाशों ने स्टेडियम के बाहर किशोरी का अपहरण कर लिया. बदमाशों से जूझते हुए किशोरी ने अपनी बहन को फोन भी किया, लेकिन कुछ बता नहीं पाई. इसके बाद से परिजन परेशान हैं और किशोरी की बरामदगी की मांग को लेकर थाने के बाहर डेरा जमा कर बैठे है. वहीं घटना को 18 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बावजूद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

जानें- क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम के पास का था, जहां 17 साल की किशोरी बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करने के लिए स्टेडियम आती थी. बुधवार की देर शाम जब स्टेडियम से निकली तो उसने अपनी बहन को फोन किया. जिसके ठीक 6 मिनट बाद उसने फिर से फोन किया और उसके रोने और बदमाश उसके जूझने की आवाज बहन को सुनाई दी. महिला खिलाड़ी की आवाज सुनकर परिजनों के होश फाख्ता हो गए. जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और उन्होंने युवती के अपहरण की तहरीर दे दी. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था. ऐसे में पुलिस ने 2 दिन के भीतर ही अपहरण की साजिश रचने वाली खिलाड़ी और उसके प्रेमी आदीफ की घटना का पर्दाफाश कर दिया. पुलिस इस पूरे मामले में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है, मेरठ सिटी के एसपी विनीत भटनागर ने यह बयान दिया.

Share
Now