January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- देश को 17वीं सदी में धकेल रहे ‘मामू-मोदी….

MP News: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक फिर हिंदुत्व के बहाने बीजेपी पर पलटवार किया है. दिग्विजय का आरोप है कि बीजेपी के लिए हिन्दू धर्म आस्था का प्रश्न नहीं बल्कि राजनीति का हथियार है. हिंदुत्व शब्द का जिक्र किसी भी धर्मग्रंथ में नहीं लिखा है. दिग्विजय ने व्यंग करते हुए यह भी कहा कि ल मामू-मोदी ब्रांड देश को 17वीं सदी में ले जा रहा है.

‘राजनीतिक फायदे के लिए धर्म का इस्तेमाल’
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह सलमान खुर्शीद की किताब के बाद उपजे विवाद पर बीजेपी के खिलाफ बेहद हमलावर हैं. उन्होंने जबलपुर में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि बीजेपी हिन्दू धर्म को केवल राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल करती है.

महंगाई के लिए शुरू कर रहे अभियान
पेट्रोल-डीजल पर एक्ससाइज ड्यूटी में कटोती को भ्रामक बताते हुए दिग्विजय ने जानकारी दी कि कांग्रेस द्वारा मंहगाई के लिए राष्ट्रीय स्तर पर मिस्ड कॉल अभियान भी शरू किया जा रहा है. इसका नंबर 1800 212 000011 है. दिग्विजय सिंह ने इसके बारे में बताया कि इस नंबर पर मिस्ड काल करने पर एक लिंक आएगा, जिसे भरकर लोग इस अभियान को अपना समर्थन दे सकते है.

‘मामू-मोदी देश को 17वीं सदी में ले जा रहे’
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गोबर के कंडा और गौमूत्र से प्रदेश-देश की इकोनॉमी में बूस्ट आने वाले बयान पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी. दिग्विजय सिंह ने कहा, “मामू-मोदी ब्रांड देश को 17वीं सदी में ले जा रहे हैं. मोदी जी भी नाले की गैस से चाय बनाते थे.

Share
Now