August 11, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

Delhi : एक ही घर मे मिली इतनी लाशें मच गया हड़कंप, आत्महत्या या हत्या?

पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की 35 साल का अमित फंखे से लटका हुआ था, जबकि 27 साल की उसकी पत्नी नीति, 6 साल की बेटी वंशिका और 2 साल का बेटा कार्तिक का शव बेड पर पड़ा था.

दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले में एक घर के अंदर से चार लाशें मिलने से हड़कंप मच गया है. आउटर नॉर्थ जिले में सिरसपुर गांव में एक घर में पति-पत्नी और 2 बच्चों की लाश मिली है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुरुआती जांच में आत्महत्या की आशंका बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने चारों लाशों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मंगलवार सुबह एक घर के अंदर चार लाशें मिली. आस पास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की 35 साल का अमित फंखे से लटका हुआ था, जबकि 27 साल की उसकी पत्नी नीति, 6 साल की बेटी वंशिका और 2 साल का बेटा कार्तिक का शव बेड पर पड़ा था. किसी के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है.

पुलिस मौका-ए-वारदात से तमाम सबूत जुटा रही है. साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर है. पड़ोसियों के मुताबिक ये परिवार पिछले काफी वक्त से आउटर नॉर्थ जिले के सिरसपुर गांव में किराए के मकान में रहता था. पति अमित छोटा-मोटा काम करके परिवार का पेट पालता था. पिछले कुछ दिनों से पति और पत्नी के बीच लड़ाई झगड़े भी होते थे.

Share
Now