May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

Delhi: 8 साल की बच्ची से रेप, गिरफ्तारी के समय आरोपी देख रहा था पोर्न…

दिल्ली में एक आठ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ लिया है. पुलिस के मुताबिक, जिस समय आरोपी को गिरफ्तार किया गया, उस वक्त वह मोबाइल पर पोर्न फिल्में देख रहा था.

दिल्ली (Delhi) के अलीपुर इलाके में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape case) का मामला सामने आया है. बच्ची के परिजन की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिस समय पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, उस समय वह मोबाइल पर पोर्न फिल्में देख रहा था.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार की बच्ची 3 साल पहले ही बिहार से दिल्ली आए थे. बच्ची का परिवार मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शनिवार शाम 3 बजे पीड़िता अपनी बहन के साथ पास में मौजूद मंदिर गई थी. पीड़िता मंदिर से बाहर निकलकर टहल रही थी, तभी एक समीर नाम का आरोपी वहां पहुंच गया. आरोपी ने बच्ची को बहलाया फुसलाया, उसके बाद वह बच्ची को पास के जंगलों में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

रात 8 बजे घायल हालत में घर पहुंची बच्ची

इसके बाद किसी तरह से घायल हालत में बच्ची 8 बजे अपने घर पहुंची और परिजन को पूरी बात बताई. परिजन इसके बाद बूढ़पुर जंगल में उस जगह पर पहुंचे, जहां बच्ची के साथ रेप किया गया था. परिजन ने अलीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. आरोपी फरार था. 

Share
Now