February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

दिल्ली: डॉक्टर ने की खुदकुशी-AAP विधायक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज!

रिपोर्ट हमजा राव

दिल्ली पुलिस को इस बाबत शनिवार सुबह 6 बजकर 17 मिनट पर एक पीसीआर कॉल मिला था. खुद-कुशी में डॉक्टर ने लिखा है कि उसे स्थानीय विधायक की ओर से लगातार परेशान किया जा रहा था. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने AAP MLA प्रकाश जारवाल, कपिल नगर और अन्य के खिलाफ जबरन वसूली और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

दिल्ली में एक डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली है. ये मामला नेब सराय थाने के दुर्गा विहार का है. इस मामले में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है. इसके आधार पर दिल्ली पुलिस ने देवली से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है.

दिल्ली पुलिस को इस बाबत आज सुबह 6 बजकर 17 मिनट पर एक पीसीआर कॉल मिला था. खुशकुशी में डॉक्टर ने लिखा है कि उसे स्थानीय विधायक की ओर से लगातार परेशान किया जा रहा था. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने AAP MLA प्रकाश जारवाल, कपिल नगर और अन्य के खिलाफ जबरन वसूली और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

छत पर की खुदकुशी:-

दिल्ली पुलिस ने कहा कि सुबह पीसीआर कॉल मिलने पर वे घटनास्थल पहुंचे. यहां पर पता चला कि खुदकुशी करने वाले शख्स का नाम डॉ राजेंद्र सिंह है. राजेंद्र सिंह दिल्ली के दुर्गा विहार के रहने वाले थे. उनकी उम्र 52 साल थी. पुलिस के मुताबिक उन्होंने अपने घर के छत पर खुदकुशी की. पुलिस का कहना है कि आज तड़के उन्होंने एक रस्सी के जरिए फांसी लगा ली. सुबह लगभग 5.30 बजे एक किराएदार ने इस घटना की जानकारी घरवालों को दी. पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।।

Share
Now