January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

सब कुशल मंगल फिल्म में नजर आएंगी बरेली की बर्फी की ये एक्ट्रेस

देहरादून। फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में रमा का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वालीं अभिनेत्री स्वाति सेमवाल अब फिल्म सब कुशल मंगल में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। स्वाति पर्दे के पीछे और पर्दे के आगे दोनों ही क्षेत्रों में दमदार काम कर रही हैं।

फिल्म ‘फन्ने खां’, ‘बरेली की बर्फी’ समेत कई टीवी सीरियल में दमदार किरदार निभाने वाली दून निवासी अभिनेत्री स्वाति सेमवाल अब ‘सब कुशल मंगल’ में अपनी भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं। दैनिक जागरण से बातचीत में स्वाति ने बताया कि टचवुड अब तक फिल्मों में जो भी किरदार मिले हैं, सभी को दर्शकों ने पसंद किया है। उम्मीद करती हूं कि इस फिल्म को भी लोग पसंद करेंगे।

स्वाति कहती हैं कि इस फिल्म में मुझे कई सीनियर कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है। लीजेंड एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक और एक्टर अक्षय खन्ना भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। ‘मैं इस फिल्म में एक बहू का किरदार निभा रही हूं, जो रांची में रहती है। उसकी जबरदस्ती शादी कर दी जाती है। कुछ इस तरह का मेरा रोल है। आगे तो आपको फिल्म देखनी ही पड़ेगी।’

स्वाति बताती हैं कि फिल्म में अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक और रवि किशन की बेटी रीवा की इस फिल्म से लांचिंग हो रही है। उन्होंने बताया कि फिल्म में नई और पुरानी पीढ़ी के कलाकार काम कर रहे हैं। अपने जमाने के इन प्रसिद्ध कलाकारों से काफी कुछ सीखने को मिला है। फिल्म को करण कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि फिल्म की प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन की बेटी प्राची है। उम्मीद है कि फिल्म दो नवंबर को रिलीज होगी।

फिल्म ‘अपस्टार्ट’ में भी है अहम भूमिका

राजा मैनन की फिल्म ‘अप स्टार्ट’ में भी स्वाति की भागीदारी है। फिल्म नेट फ्लिक्स में रिलीज होगी। स्वाति ने बताया कि फिल्म रिश्तों पर आधारित हैं। कैसे हम रिश्तों को लेकर कनफ्यूज रहते हैं। यह इस फिल्म में दिखाया गया है। स्वाति ने बताया कि इस फिल्म में शूटिंग के दौरान काफी कुछ सीखने को मिला। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आएगी।

पर्दे के पीछे भी स्वाति का कमाल 

पर्दे के आगे स्वाति जितनी एनर्जेटिक हैं, पर्दे के पीछे कैमरे में उनकी उतनी ही अच्छी कमांड है। स्वाति अब तक कई वेब सीरीज का निर्देशन कर चुकी हैं। सबसे खास बात यह है कि स्वाति इन वेब सीरीज की कहानियां भी खुद ही लिखती हैं। स्वाति की ‘अबनॉर्मल’ और ‘समीरा’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा स्वाति की ‘लोकल गर्ल फ्रैंड’ और ‘न्यू बॉर्न बेबी’ वेब सीरीज भी रिलीज हो चुकी है।

अस्मित ने किया आराम, विशाल को मिला अवार्ड 

वेब सीरीज ‘पेशावर’ की शूटिंग शनिवार को सूचना विभाग के कार्यालय में की गई। इस दौरान अभिनेता आदर्श बाल कृष्ण ने खुफिया विभाग के अधिकारी की भूमिका निभाई। जबकि अभिनेता अस्मित पटेल ने शनिवार को पूरा दिन आराम फरमाया। उनकी शूटिंग रविवार को होगी। उधर, एफआरआइ में चल रही तमिल फिल्म की शूटिंग में शनिवार को पुरस्कार समारोह का दृश्य फिल्माया गया।

इन दिनों देहरादून में दो फिल्मों की शूटिंग चल रही है। इनमें एक वेब सीरीज और दूसरी तमिल फिल्म है। शनिवार को वेब सीरीज की शूटिंग रिंग रोड स्थित सूचना विभाग के कार्यालय में की गई। सूचना विभाग के ऑफिस को खुफिया विभाग का ऑफिस बनाया गया था। इस दौरान कुछ दृश्यों की शूटिंग की गई। वहीं, एफआरआइ में पुरस्कार समारोह का दृश्य फिल्माया गया। जिसमें अभिनेता विशाल रेड्डी पुरस्कार लेते नजर आए। अभिनेत्री ऐश्वर्या ने भी शूटिंग में हिस्सा लिया। बड़ी संख्या में लोग फिल्म की शूटिंग देखने के लिए एफआरआइ पहुंचे थे। फिल्म के लोकल प्रोड्यूसर संजीव मेहता और गगन मेहता ने बताया कि एक-दो दिन में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी शूटिंग के लिए दून आएंगी।

Share
Now