August 11, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

बेटी बनी हैवान! मां-बाप की गला रेत कर हत्या! खुशी में प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए

कानपुर में हुए डबल मर्डर में लगातार सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। वारदात के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने पति-पत्नी की हत्या में बेटी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया था। अब बेटी से पूछताछ में ऐसी बातें पता चल रही हैं जो बेहद शर्मसार करने वाली भी हैं। अपने प्रेमी के साथ मां-पिता की हत्या के बाद बेटी ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे।

बेटी की बेहयाई के किस्से सुनकर पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए हैं। बेटी ने माता-पिता की हत्या की साजिश करीब डेढ़ महीने पहले बनाई थी। आर्मी में तैनात प्रेमी ने भाई से हत्या करने को कहा था। दोनों सगे भाइयों से युवती के शारीरिक संबंध थे

कानपुर के बर्रा 2 यादव मार्केट के पास सोमवार देर रात फील्ड गन फैक्ट्री से सुपरवाइजर की पोस्ट से रिटायर्ड मुन्ना लाल गुप्ता (61) व उनकी पत्नी राज देवी (55) की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। घटना के समय घर में बेटा अनूप उत्तम (30) और बेटी (25) कोमल थी। पुलिस ने सीसीटीवी और मोबाइल कॉल डिटेल की पड़ताल से कुछ घंटे में ही वारदात का खुलासा करते हुए कोमल को गिरफ्तार कर लिया।

पूछता में कोमल से पता चला कि कई महीनों से पूरे परिवार की हत्या की साजिश रच रही थी। डेढ़ महीने पहले उसने हत्या के प्लान को अंतिम रूप दिया था। इसके लिए किसी शातिर अपराधी की तरह दो ए और प्लान बी बनाए गए थे। पुलिस की पूछताछ में उसने यह कबूल किया है।

माता-पिता के कत्ल के बाद उसने अपने मोबाइल की सारी कॉल लॉग डिलीट कर दी थी। दो दिन के भीतर उसने अपने प्रेमी रोहित से 17 घंटे बातचीत की थी। घटना को दोनों प्लान ए और प्लान बी कहकर संबोधित करते थे।

पुलिस अफसरों के मुताबिक उसने बताया कि उसे संपत्ति चाहिए थी मगर कुछ समय से घर में विवाद के कारण उसे ऐसा लगा कि उसके हिस्से की सारी प्रॉपर्टी भी भाई अनूप को दे दी जाएगी। ऐसे में उसने तीनों को मारने की योजना बनाई थी। तीनों को कीटनाशक मिला जूस पिलाया लेकिन भाई ने थोड़ा पिया और अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद करके सो गया। इससे उसकी जान बच गई।

Share
Now