January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

पठान को लेकर विवाद जारी! चलते शो को रोकने की कोशिश कई जगह पत्थर बरसाए! फैंस ने कहा ब्लॉकबस्टर……

भोपाल: लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघर में पठान फिल्म रिलीज हो गई है। मध्यप्रदेश में पठान फिल्म को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। प्रदेशभर के सिनेमाघरों में फिल्म पठान का विरोध हो रहा है। इंदौर समेत प्रदेश के कई जिलों में फिल्म के खिलाफ हिन्दू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया है। इंदौर के सपना-संगीत टॉकीज में फिल्म का पहला शो कैंसिल कर दिया गया है। इंदौर में कार्यकर्ता लाठी और डंडे लेकर फिल्म को रोकने पहुंचे। वहीं, छिंदवाड़ा और ग्वालियर में भी फिल्म का विरोध हो रहा है। हालांकि विरोध के बीच प्रदेश के ज्यादातर जिलों में फिल्म शांति पूर्व रिलीज हुई है। आइए जानते हैं मध्यप्रदेश के सिनेमाघरों में पठान फिल्म का पहला दिन कैसा रहा।

इंदौर में जमकर बवाल

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का इंदौर विरोध हो रहा है। बजरंग दल ने फिल्म के विरोध में हंगामा किया गया। इंदौर के एक थियेटर में हंगामे के कारण फिल्म का का पहला शो रद्द कर दिया गया है। वहीं, सिनेमा हॉल में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं। बेशर्म गाने और भगवा कलर को लेकर फिल्म विवादों में आ गई थी।

इंदौर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता सपना-संगीता टॉकीज पहुंचे और जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा करने लगे। जिस कारण फिल्म का पहला शो रद्द कर दिया गया है। इंदौर में फिल्म रिलीज हुई है। जिले में 12 से ज्यादा मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में फिल्म लगी है। बुधवार पहले शो के समय बजरंग दल समेत कई हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और जमकर नारेबाजी की।

Share
Now