May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

यूपी चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी 20लाख नौकरियों सहित किए गए यह बड़े वादे..

कांग्रेस की ओर से यूपी विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी कर दिया गया है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने यह घोषणा पत्र जारी करते हुए राज्य में सरकार बनने पर 20 लाख सरकारी नौकरियां देने का वादा किया है। इसके अलावा शिक्षा का बजट बढ़ाने, प्लेसमेंट के लिए व्यवस्था करने के भी वादे किए गए हैं। राहुल गांधी ने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस बिना नफरत के सबको साथ लेकर चलना चाहती है और हमारा फोकस राज्य के युवाओं को रोजगार देने पर होगा। वहीं भाजपा भी अपने कैंपेन को आज से धार देने जा रही है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा आगरा और बरेली में डोर-टू-डोर कैंपेन की शुरुआत करेंगे।

यूथ मेनिफेस्टो जारी कर प्रियंका बोलीं- जॉब कैलेंडर बनाकर यूपी के युवाओं को देंगे रोजगार
प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में विभिन्न पदों पर रिक्तियों को भरा जाएगा, ‘जॉब कैलेंडर’ बनाया जाएगा जिसमें भर्ती प्रक्रिया की बारीकियां होंगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर उत्तर प्रदेश में युवाओं के भविष्य नर्मिाण की योजनाओं पर काम होगा, हर साल युवा महोत्सव आयोजित होगा और स्थानीय खेलों को बढ़ावा दिया जाएग। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे बड़ी समस्या रोजगार की है, युवा निराश हैं, उनकी समस्याओं का समाधान कैसे होगा, हमने यह ‘विजन’ दिया है

राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी का विजन फेल, कांग्रेस ही है विकल्प
राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का विजन फेल हो गया है। देश और यूपी को नया विजन छोटे राज्य नहीं बल्कि कांग्रेस ही दे सकती है।

देश में आएगा नया विजन, यूपी से ही करेंगे शुरुआत- राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा को समर्थन करने वाले युवा भी आज मानते हैं कि कुछ तो गलत हो रहा है। उन्होंने कहा कि यदि हमें नया भारत बनाना है तो फिर उसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश से ही करनी होगी। राहुल गांधी ने कहा कि यूपी वह राज्य रहा है, जो अंग्रेजों के विरोध का गढ़ था। इसलिए आज भी देश के लिए विजन देने का काम यूपी से ही शुरू होगा।

Share
Now