May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

शक में ले ली पति की जान, कटा सिर लेकर थाने पहुंची महिला, जाने फिर…..

तिरुपति में 50 वर्षीय महिला ने बेवफाई के शक में अपने पति की हत्या कर दी. आरोपी वसुंधरा ने अपने 53 साल के पति रविचंदर की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. इतना ही नहीं इसके बाद वह रविचंदर के कटे सिर को लेकर स्थानीय थाने में भी चली गई और आत्मसमर्पण कर दिया.

एक चौंकाने वाली घटना में 50 वर्षीय महिला ने बेवफाई के शक में अपने पति की हत्या कर दी. आरोपी वसुंधरा ने अपने 53 साल के पति रविचंदर की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. इतना ही नहीं इसके बाद वह रविचंदर के कटे सिर को लेकर स्थानीय थाने में भी चली गई और आत्मसमर्पण कर दिया.

गुरुवार को तिरुपति के रेनीगुंटा में इस घटना की सूचना मिली और इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई. वसुंधरा की शादी बिजनेसमैन रविचंदर से 25 साल पहले हुई थी. उनका एक 20 साल का बेटा है. शादी के बाद से वे रेनीगुंटा के बुग्गा स्ट्रीट में रह रहे थे. उनका वैवाहिक जीवन हाल तक सुचारू रूप से चला लेकिन अचानक दोनों के बीच अक्सर झगड़े होने लगे. गुरुवार को भी देर रात घर आए रविचंद्रन और वसुंधरा के बीच जमकर कहासुनी हो गई.

पुलिस के अनुसार गुरुवार की सुबह वसुंधरा ने रविचंदर को अंधाधुंध चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. वसुंधरा ने उसका सिर काट दिया. इसके बाद वह एक ऑटो में रविचंद्र के सिर को प्लास्टिक की थैली में लपेटकर थाने पहुंची और आत्मसमर्पण कर दिया.

Share
Now