January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

PM मोदी की गाड़ी के पीछे पैदल चले CM योगी, अखिलेश यादव ने ली चुटकी…

पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे पैदल चलते सीएम योगी का वीडियो ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को सुल्तानपुर में थे. पीएम मोदी और सीएम योगी ने यूपी के सुल्तानपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण किया. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण कार्यक्रम से जुड़ा एक वीडियो ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज किया है.

अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पैदल चलते नजर आ रहे हैं और सामने प्रधानमंत्री की गाड़ी भी साफ देखी जा सकती है. पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे पैदल चलते सीएम योगी का वीडियो ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज किया है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने वीडियो ट्वीट करते हुए तंज करने वाले लहजे में लिखा है कि तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया.

अखिलेश यादव इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने सीएम योगी पर कटाक्ष करते हुए आगे लिखा कि जनता से पहले तुमने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया. बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे. अखिलेश यादव ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें साफ नजर आ रहा है कि पीएम की गाड़ी आगे है और उसके पीछे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हैं.

Share
Now