Thu. Jun 24th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

बंगाल में बड़े सियासी उलटफेर के आसार- BJP के 33 विधायक TMC में चाहते हैं वापस- BJP का…

पश्चिम बंगाल की राजनीति में फिर बड़े उलटफेर के आसार हैं. खबर है कि विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए कुछ विधायक तृणमूल कांग्रेस में वापसी की राह देख रहे हैं. इन विधायकों की संख्या 33 बताई जा रही है.

हालांकि, बीजेपी ने इन खबरों का खंडन किया है. पूर्व टीएमसी नेता सरला मुर्मू, सोनाली गुहा और दीपेंदु विश्वास पहले ही खुलकर पार्टी में शामिल होने की इच्छा जता चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय टीएमसी की ओर देख रहे हैं. हालांकि, इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

दरअसल, उनकी एक फेसबुक पोस्ट के बाद इस तरह की अटकलें लगाई जाने लगी थीं, जिसमें रॉय ने कहा था कि सरकार की ओलोचना करने से बेहतर खुद का निरीक्षण करना है. बीजपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव में उतरे रॉय को हार का सामना करना पड़ा था.

मीडिया रिपोर्ट्स में बीजेपी प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य बीजेपी नेताओं के टीएमसी में शामिल होने की खबरों को अफवाह बता रहे हैं. वे कहते हैं कि ये दावा झूठा है. इधर, टीएमसी दल-बदल से जुड़े फैसले पर जल्दबाजी में कोई कदम नहीं उठाना चाहती.

पार्टी सांसद शुखेंदु शेखर रॉय के मुताबिक, पार्टी की बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा की जा सकती है. उन्होंने बताया है कि टीएमसी छोड़कर गए नेताओं की वापसी को लेकर पहले कई सवालों के जवाब तलाशे जाएंगे.

Share
Now