January 28, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

दिल्ली में स्कूल के बाहर छात्रों के दो गुटों में खूनी झड़प ;एक की हालत गंभीर…..

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज-2 स्थित एक विद्यालय के बाहर शनिवार को छात्रों के दो गुटों में खूनी झड़प हो गई। इस दौरान 10वीं कक्षा के चार छात्र घायल हो गए। घायल छात्रों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में ले जाया गया, जहां एक छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला कि दोनों गुटों में पहले से किसी बात पर झगड़ा होता चला आ रहा था। फिलहाल पांडव नगर थाने की पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है।

मयूर विहार फेज-2 स्थित सर्वोदय बाल विद्यालय में शनिवार को 10वीं कक्षा का अंग्रेजी का पेपर था। दोपहर 1:30 बजे छात्र पेपर देने के बाद विद्यालय से बाहर निकल रहे थे। तभी स्कूल के बाहर पहले से खड़े कुछ छात्रों ने लाठी-डंडे और चाकू से छात्रों के एक समूह पर हमला कर दिया। छात्र बचने के लिए भागने लगे तो आरोपी पीछा कर हमला करने लगे। छात्र बचने के लिए पास के एक पार्क में घुस गए।

पार्क में भी पहुंचकर आरोपी उनपर हमला करते रहे। चारों छात्रों के जख्मी होने पर आरोपी वहां से फरार हो गए। शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर घायल चारों छात्रों को अस्पताल पहुंचाया। घायल छात्र नाबालिग हैं, जिनकी उम्र 15 से 16 साल के करीब हैं। वहीं आरोपी भी नाबालिग ही बताए जा रहे हैं। आरोपियों में कुछ बाहरी लोग भी शामिल थे। आरोपी और घायल सभी छात्र कल्याणपुरी और त्रिलोकपुरी इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

छात्रों में दहशत का माहौल
इस घटना से विद्यालय के छात्रों में दहशत का माहौल है। परीक्षा के दौरान हुई इस वारदात पर स्थानीय लोगों ने भी नाराजगी जताई है। लोगों का कहना है कि यहां अक्सर छात्र आपस में भिड़ते रहते हैं। इसके बावजूद स्कूल खुलने और बंद होने के वक्त यहां पुलिस गश्त नहीं करती है।

रिपोर्ट_नताशा अरोरा

Share
Now