September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

बीजेपी नेता ने राकेश टिकैत को बताया उग्रवादी, संपत्ति जब्त करने की……

UP Election 2022: बीजेपी नेता और पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने किसान आंदोलन के दौरान हुई 700 किसानों की मौत के लिए भारतीय किसान यूनियन (BKU) नेता राकेश टिकैत को जिम्मेदार ठहराया है. बीजेपी नेता ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी सम्पत्ति जब्त करने की मांग की है. राजभर भारतीय किसान यूनियन (भानु) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं. बीजेपी नेता ने कहा है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर राजनीति में आने से पहले बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के शूटर थे.

अपराध छिपाने के लिए राजनीति में आए ओमप्रकाश राजभर

हरिनारायण राजभर ने सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अपने अपराधों को छिपाने के लिए राजनेता का चोला धारण किए हुए हैं. उन्होंने दावा किया कि ओमप्रकाश राजभर बियार जाति के हैं, राजभर जाति के नहीं हैं.

उत्तर प्रदेश की कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह सरकार में राज्य मंत्री रह चुके हरिनारायण राजभर ने रविवार को एक वीडियो जारी कर टिकैत पर निशाना साधते हुए टिकैत और आंदोलनकारी किसान नेताओं को उग्रवादी बताया. उन्होंने कहा कि नेता टिकैत नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन के दौरान हुई 700 किसानों की मौत के दोषी हैं. उन्होंने कहा कि टिकैत की संपत्ति जब्त कर उससे मृतक किसानों के परिवारों को मुआवजा दिया जाना चाहिए.

कृषि कानून वापस होने से किसानों को नुकसान

घोसी सीट से सांसद रह चुके राजभर ने कहा कि तीनों नए कृषि कानून वापस होने से किसानों का बहुत बड़ा नुकसान और चंद ‘खालिस्तानी गुंडों’ को लाभ हुआ है. उन्होंने कहा कि किसान नेता सरकार के लचीले रुख का नाजायज फायदा उठा रहे हैं. आंदोलनकारी लोग किसान नहीं हैं. 

Share
Now