Sat. Sep 25th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

यूपी चुनाव से पहले अखिलेश की साइकिल यात्रा, महंगाई-बेरोजगारी को लेकर …

बेरोजगारी, किसान कानून और अन्य कई मुद्दों को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज केंद्र और योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ साइकिल यात्रा निकालेंगे. इस विरोध-प्रदर्शन की कमान खुद अखिलेश यादव संभालेंगे वह लखनऊ में पार्टी हेडक्वॉर्टर से अपनी साइकिल पर निकलेंगे और जनेश्वर मिश्रा पार्क की तरफ बढ़ेंगे. 

बेरोजगारी, तेल की बढ़ती कीमतों, किसान कानून और अन्य कई मुद्दों को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज केंद्र और योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ साइकिल यात्रा निकालेंगे. इस विरोध-प्रदर्शन की कमान खुद अखिलेश यादव संभालेंगे. वह लखनऊ में पार्टी हेडक्वॉर्टर से अपनी साइकिल पर निकलेंगे और जनेश्वर मिश्रा पार्क की तरफ बढ़ेंगे. उनकी पत्नी डिंपल यादव साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी, जो उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के तहसील स्तर तक निकाली जाएगी.

अखिलेश यादव ने साइकिल यात्रा ने पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,  हम यूपी को नई दिशा देना चाहते हैं. साथ ही साथ आज उन लोगों को भी याद करते हैं जो कोरोना की वजह से नहीं रहे यह सरकार की विफलता थी. बड़ी संख्या में लोग मारे गए !

यह सरकार हर चीज में नाकाम रही. ऑक्सीजन तक उपलब्ध नहीं करवा पाए. जनता में नाराज़गी
है. आने वाले समय में हो सकता है एसपी को 400 सीट भी जितवा दे. आज ऐसी स्थिति ऐसी है कि बीजेपी के पास प्रत्याशी कम पड़ेंगे.  यह लोग चुनाव आते-आते अपराधियों के कितना करीब पहुंच गए.

Share
Now