October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

अखिलेश यादव का बयान ‘यूपी चुनाव में EVM और DM से रहें सावधान’…….

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने ईवीएम को लेकर सावधान रहने के लिए कहा है.

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. सभी दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टियों ने उम्मीदवारों का भी ऐलान करना शुरू कर दिया है. शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ईवीएम से सावधान रहने के लिए कहा है.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को सबसे बड़ा चुनाव बताते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ईवीएम से सावधान रहें. इसके अलावा, जिले के डीएम को लेकर भी सावधान रहें और चुनाव की पूरी तैयारी करें. सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि ईवीएम और डीएम बिहार चुनाव में ईमानदार नहीं थे, जिसका जवाब उन्हें बंगाल चुनाव के नतीजों में मिल गया.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि बूथों पर बीजेपी की बुरी नजर है. यह लोकतंत्र बचाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं की परीक्षा का समय है. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से बिना समय बर्बाद किए अपने-अपने क्षेत्रों में खुद को समर्पित करने को कहा. अखिलेश यादव ने कहा कि इस कार्य में कोई झिझक न हो और यह तय करें कि बूथ पर किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी न करने पाए.

पार्टी कार्यकर्ताओं से अखिलेश यादव ने कहा कि वह यह न भूलें की ऐसा अवसर फिर दोबारा नहीं आने वाला है. एक दिन पहले ही अखिलेश यादव ने यूपी में हुए जिला पंचायत के चुनावों में गुंडागर्दी होने का आरोप लगाया था.

अखिलेश ने कहा था कि राज्य में लूटपाट इस तरह बढ़ गई है कि बीजेपी  नेता भी सुरक्षित नहीं हैं, उनके घरों में भी डकैतियां पड़ रही हैं. उनकी जमीनें हड़पी जा रही हैं. अखिलेश ने कहा था कि बीजेपी ने मां गंगा को धोखा दिया है. बीजेपी के आने से देश में नदियां और प्रदूषित हो गई हैं.  

Share
Now