October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

कलियर शरीफ आम आदमी के कार्यालय में पहुंचे इंडियन आइडल के स्टार मोहम्मद दानिश का कलियर पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बोलबाला उधर जोरदार स्वागत किया इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रभारी शादाब अली ने मोहम्मद दानिश का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। मोहम्मद दानिश ने कहा कि उन्हें साबिर साहब की दरगाह पर पहुंचकर बहुत अच्छा लग रहा है साबिर साहब की दरगाह पर जो भी आता है वह खाली हाथ नहीं लौटता नहीं है उन्हें बेहद फख्र है कि उन्हें आज साबिर साहब की दरगाह पर आने का मौका मिला।

मोहम्मद दानिश ने कहा कि इंडियन आइडल से उन्हें एक नई पहचान मिली है हाल ही में उनकी दो एलबम हिमेश रेशमिया के साथबरिलीज़ हुई हैं जो जल्द ही सामने आएंगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि इंडियन आइडल से उन्हें बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है । कलियर शरीफ में पहुंचकर उन्हें बेहद सकून हासिल हुआ है उन्होंने कहा कि इंजिनियर शादाब अली ने जो उनका कलियर शरीफ पहुंचने पर स्वागत किया है उनके वह तहे दिल से आभारी रहेंगे।

इस मौके पर आप के कलियर प्रभारी शादाब अली ने कहा कि मोहम्मद दानिश से उनके व्यक्तिगत सम्बन्ध हैं दानिश उनके काफी पहले से अच्छे दोस्त हैं अगर हो सका तो मोहम्मद दानिश को वह कलियर शरीफ के विधानसभा चुनाव में लाएंगे।इस मौके पर कलियर शरीफ पहुंचने पर मोहम्मद दानिश की आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सेल्फी लेते नज़र आए।

Share
Now