January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

Uttrakhand: देहरादून खाई में गिरी कार,एक और हादसे ने ली मां और 4 साल के बच्चे की जान;

देहरादून (Bureau Express News) राजधानी देहरादून में कैंट-मसूरी मार्ग पर किमाड़ी के पास शुक्रावार शाम को एक कार हादसे का शिकार होकर गहरी खाई में गिर गयी।

हादसे में कार में सवार सभी पांच लोग घायल हो गए। मौके पर सभी को दून अस्पताल ले जाया गया जहां एक की हालत गंभीर होने के चलते उसे हायर सेंटर  रेफर कर दिया गया। बताया गया कि फिलहाल उसकी हालत सामान्य है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह पांच युवक-युवतियां कार से मसूरी घूमने गई थीं। शाम लगभग छह बजे लौटते हुए उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बाहर निकाला गया। सभी का प्राथमिक उपचार कराया गया। इनमें एक युवती की हालत गंभीर होने के चलते उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। जहां उसी हालत सामान्य बताई जा रही है।

वहीं, राजधानी में ही एक और हादसे ने बाइक पर सवार मां और चार वर्षीय बेटे की जान ले ली। जबकि बाइक चालक को हल्की चोटें आई हैं।

रायवाला थाने के अंतर्गत मोतीचूर जंगल के पास शुक्रवार शाम करीब साढ़े तीन बजे मोतीचूर जंगलों के समीप एक ट्रक ऋषिकेश की ओर आ रहा था।

तभी पीछे से आ रही बाइक ने ट्रक को बाएं तरफ से ओवरटेक करने की कोशिश की। तभी अचानक ट्रक की साइड लगने से बाइक अनियंत्रित होकर पिछले टायर की चपेट में आ गई।

इससे बाइक सवार महिला अंजली और उसके चार वर्षीय बेटे मयंक निवासी जाटव बस्ती ऋषिकेश की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के पति संजय कुमार को हल्की चोटें आई हैं।

Share
Now