July 7, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB Click to Join us!

नाला उड़ाही एवं नालों से अवैध कब्जा हटाने का कार्य युद्धस्तर पर जारी…

पश्चिम चम्पारण बेतिया जिलाधिकारी कुंदन कुमार के निदेश के आलोक में नगर निगम, बेतिया समेत जिले के सभी नगर निकाय क्षेत्रों में मिशन मोड में नाला उड़ाही एवं नालों से अवैध कब्जा हटाने का कार्य अनवरत किया जा रहा है ताकि शहरवासियों को आसन्न बरसात के मौसम में जललमाव की समस्या से जूझना नहीं पड़े और सुगमतापूर्वक बरसात का पानी गंतव्य तक पहुंचाया जा सके।
नालों पर अतिक्रमण किये 40 लोगों को अतिक्रमण हटाने की नोटिस निर्गत की गई है। जबकि 25 लोगों को नोटिस भेजने की कार्रवाई की जा रही है। अतिक्रमण हटाने के क्रम में आलोक भारती स्कूल से डोमटोली वाले रास्ते मे अतिक्रमित लगभग एक दर्जन स्थाई स्लैब एवं सीढ़ियों को हटाया गया। पुनः सन्त कबीर चौक से आगे आम्रपाली होटल के द्वारा मुख्य नाला पर 65 फीट लंबा एवं 15 फ़ीट चौड़ा स्लैब को तोड़कर मलबे की सफाई की गई है।
जिलाधिकारी के निदेश के आलोक में जिले के सभी नगर निकायों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में नाला उड़ाही एवं नालों से अवैध कब्जा हटाने का कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है। साथ ही नालों पर अतिक्रमण करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित करते हुउ उन्हें नोटिस निर्गत किया जा रहा है और अतिक्रमण को हटाया जा रहा है।

Share
Now