October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

शादी समारोह में बीजेपी विधायक के ठुमके-डांस का वीडियो वायरल-राजनीति भी…

झारखंड के जामताड़ा से विधायक रणधीर सिंह का स्थानीय खोरठा भाषा के गाने पर डांस का एक वीडियो वायरल हो गया है. विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. वीडियो के वायरल होने पर कांग्रेसी विधायक इरफान ने चुटकी लेते हुए कहा कि पता नहीं बीजेपी के लोग कहां से इतना टैलेंट लाते हैं.

सारठ के विधायक विधायक रणधीर सिंह अक्सर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर ऐसा ही हुआ है.झारखंड में इन दिनों शादी समारोह में डांस का एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में डांसर कोई मामूली डांसर नहीं बल्कि सारठ के विधायक रणधीर सिंह हैं और यह गाना भी इन दिनों इलाके में काफी लोकप्रिय है.

खोरठा भाषा में यह गाना ‘नुनुक मौसी फोन कर हय’ लोगों के बीच में काफी मशहूर हो रहा है और इसी गाने पर विधायक भी नाचते दिख रहे हैं. विधायक के साथ उनके समर्थक भी जमकर नाच रहे हैं.

कांग्रेस विधायक ने ली चुटकी

दरअसल, अपने इलाके के शादी समारोह में सारठ विधायक रणधीर सिंह शिरकत करने पहुंचे थे और डीजे में जब यह गाना बज रहा था तो उनसे रहा नहीं गया और वह नाचने लगे. फिर क्या था वहां मौजूद लोगों ने विधायक के डांस का वीडियो बना लिया और देखते-देखते ही यह वीडियो वायरल भी हो गया.हालांकि अब इस डांस वीडियो को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है.

जामताड़ा के कांग्रेसी विधायक इरफान अंसारी ने रणधीर सिंह को कलाकार की संज्ञा देते हुए कहा कि पता नहीं भाजपा वाले इतना टैलेंट कहां से लाते हैं, इन्हें तो मुंबई में होना चाहिए. इरफान अंसारी ने कहा कि मैं इन्हें ले जाऊंगा और एक फिल्म बनाऊंगा जिसमें इन्हें रोल भी दूंगा.

Share
Now