October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

लिव-इन रिलेशन में रह रही प्रेमिका को चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट , जाने पूरा मामला…..

हिसार के आदमपुर में इंदिरा कॉलोनी में लिव-इन रिलेशन में रहने वाली महिला के प्रेमी ने चाकुओं गोद कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक की मां के बयान के आधार पर युवक सुनील के खिलाफ एसटी/एससी एक्ट के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.

आदमपुर के जवाहर नगर की निवासी इंद्रा की शिकायत पर पुलिस हत्या का मामला दर्ज किया है. मृतका की मां इंद्रा ने पुलिस को शिकायत में कहा कि उसकी बेटी सुनीता का विवाह पंजाब के दीननगर एक व्यक्ति के साथ हुआ था. दोनों में मनमुटाव होने के कारण दोनों अलग हो गए थे. वह बाद में वह मेरे पास आदमपुर में घर आकर रहने लगी थी.

आदमपुर में लाइनपार एरिया में रहने वाली सुनीता की 12 साल पहले पंजाब में शादी हुई थी. शादी के बाद उसके तीन बच्चे पैदा हुए और पति की मौत हो गई. पति की मौत के बाद से सुनीता आदमपुर में ही सुनील के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी.

उन्होंने अपने बयान में कहा कि देर रात सुनीता अपनी बेटी के साथ रामलीला देखने के लिए गई थी. वह रामलीला देखने के बाद वापस आ रही थी तो जवाहर नगर एरिया के पास सुनील ने उस पर चाकुओं से हमला किया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई. बाद में उपचार के दौरान सुनीता की मौत हो गई.

मृतका की मां इंदिरा ने आरोप लगाया कि सुनीता के साथ रहने वाले प्रेमी सुनील ने ही उसकी हत्या की है. पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रेमिका को मारने के बाद प्रेमी ने अपनी जान देने की कोशिश भी की, लेकिन सफल नहीं हो पाया. पुलिस ने मृतका सुनीता की मां के बयान पर उसके प्रेमी सुनील के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. वहीं मृतका के शरीर पर 15 जगहों पर चाकू के निशान मिले हैं.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

हिसार के आदमपुर थाना प्रभारी मनदीप सिंह ने कहा कि आदमपुर पुलिस ने मृतका का मां के बयान के आधार पर प्रेमी सुनील के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक अभी फरार है उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share
Now