January 20, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

उत्तर प्रदेश के हरदोई मे प्यार में नाकाम रहने पर की युवती निर्मम हत्या…..

हरदोई जिले में युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बुधवार रात शौच के लिए गई युवती की काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने प्यार में नाकाम रहने पर इस हत्या को अंजाम दिया.

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बुधवार रात शौच के लिए गई युवती की बांके से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने प्यार में नाकाम रहने पर इस हत्या को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबित दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानते थे और दोनों में बातचीत होती थी. लेकिन युवती धीरे-धीरे इस युवक दूर हो रही थी. जिसकी वजह से दोनों में विवाद हुआ और आरोपी ने हत्या कर दी. 

बुधवार को हुई थी युवती की हत्या

पुलिस ने बताया कि युवक शादी के लिए युवती पर दबाव बना रहा था. लेकिन युवती उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी. शादी से मना करने पर युवती ने युवती को मौत के घाट उतार दिया. 22 दिसंबर को युवती शौच के लिए गई थी. इस दौरान आरोपी आशीष कुमार ने बांके से काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रात में शौच के लिए गई थी युवती

इस हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने पांच टीमें बनाई थीं. हत्या में इस्तेमाल किया गया बांके को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. जवान बेटी की मौत से परिजनों का अब भी रो-रोकर बुरा हाल है उनका कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. इस घटना के बाद से गांव अब भी दहशत का माहौल बना हुआ है. 

हत्या के पीछे एक तरफा प्यार 

बता दें, बुधवार रात करीब साढ़े सात बजे हरपालपुर के ककरा गांव में 21 वर्षीय युवती खेत में शौच के लिए गई थी. जहां पर मौका पाकर सिरफिरे आशिक ने उसे घेर कर चाकू से हमला किया था. स्थानीय लोगों ने घायल युवती को अस्पलात लेकर पहुंचे लेकिन उसे रास्ते में ही दम तोड़ दिया था. 

Share
Now