February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

तबलीगी मरकज प्रमुख मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव-CBI के सामने कल हो सकता है पेश!

रिपोर्ट हमजा राव

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है. तबलीगी जमात के कई लोग भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. वहीं अब दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. साथ ही मौलाना साद क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है.

मौलाना साद के वकील के मुताबिक मौलाना साद की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के कहने पर मौलान साद का कोरोना टेस्ट करवाया गया था. वहीं अब मौलाना साद कल क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है.

दरअसल, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच लगातार तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की तलाश कर रही है. हालांकि अभी तक क्राइम ब्रांच को सफलता नहीं मिली है. हाल ही में आजतक से बातचीत में मौलाना साद ने कहा, ‘दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को यह पता है कि मैं कहां पर हूं.’ आजतक से बातचीत में मौलाना साद ने कहा कि क्राइम ब्रांच दो नोटिस भी भेज चुकी है, जिनका हम जवाब भी दे चुके हैं.

आजतक से हुई बातचीत में मौलाना साद ने कहा था, ‘दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मेरे बेटे की मौजूदगी में घर की तलाशी भी ली है. साथ ही मुझे कोरोना जांच कराने को कहा है. हम कोरोना वायरस की जांच करा चुके हैं. जांच रिपोर्ट की जानकारी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को दी जाएगी. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच जो कह रही है, हम उन सबका पालन कर रहे हैं.’

बता दें कि मौलाना साद को लेकर कई खुलासे होने के बाद सुरक्षा एजेंसियां उसकी तलाश में हैं. प्रवर्तन निदेशालय, क्राइम ब्रांच, दिल्ली पुलिस तलाश में जुटी हैं. लेकिन मौलाना साद सामने नहीं आ रहा है. लगातार अपना ऑडियो संदेश जारी करता है, जिसमें उसने क्वारनटीन होने का दावा किया है।।

Share
Now