May 18, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

शो में सिंगर हनी सिंह के साथ हुई मारपीट, बीयर की बोतलें दिखाकर….

फेमस रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ हाल ही में दिल्ली के एक क्लब में कुछ लोगों ने बदसलूकी की, मामला इतना बढ़ गया कि शो को बीच में ही बंद करना पड़ा। हनी सिंह ने शो में बदसलूकी करने वालों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है, जिसकी जांच शुरु कर दी गई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक क्लब में शो के दौरान गायक यो यो हनी सिंह के साथ कथित बदसलूकी के सिलसिले में मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक यह घटना 26 और 27 मार्च की रात की है। पुलिस के अनुसार हौज खास थाने में 27 मार्च को हिरदेश सिंह, जो यो यो हनी सिंह के नाम से जाने जाते हैं,के साथ बदसलूकी करने और धमकी देने की शिकायत मिली थी।

सिंगर ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 26 और 27 मार्च की दरम्यानी रात को साउथ एक्सटेंशन-2 के एक क्लब में शो कर रहे थे। शो के दौरान, पांच-छह अज्ञात लोग जबरन मंच पर चढ़ गए और कलाकारों के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया, उनमें से एक ने सिंगर का हाथ पकड़ लिया और उन्हें खींचना शुरू कर दिया।भरे शो में उन्होंने बीयर की बोतलें दिखाईं और आर्टिस्ट्स के साथ धक्का-मुक्की भी की।

इस घटना के बाद हनी सिंह और उनकी टीम वहां से चली गई। पुलिस उपायुक्त के मुताबिक इस सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की धारा 323,341,506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पांच आरोपियों की पहचान कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक हनी की तरफ से कोई भी ऑफिशीयल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है।

Share
Now