February 6, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

समधि चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी के खिलाफ थाने में जाकर लिखित शिकायत की है : तेजप्रताप-ऐश्वर्या विवाद

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप और उनकी बहू ऐश्वर्या के बीच संबंध एक तरफ जहां बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा है, तो वहीं दोनों परिवार एक दूसरे के खिलाफ आमने-सामने है। अब लालू यादव की समधि चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी के खिलाफ थाने में जाकर लिखित शिकायत की है।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या का सामान पिकअप वैन में लोडकर सुरक्षकर्मियों के साथ ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय के घर भिजवा दिया। लेकिन, चंद्रिका राय ने सामान लेने से इनकार कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने सामान उनके आवास के सामने ही छोड़ दिया।

हालांकि, चंद्रिका राय की तरफ से लिखित शिकायत में फिलहाल एफआईआर नहीं बल्कि जबरन सामान भिजवाने के आरोप लगाए गए हैं। चंद्रिका राय ने कहा कि सामान के साथ कोई लिस्ट नहीं है। ऐसे में उन्हें साजिश रच फंसा सकता है लालू यादव का परिवार।

मालूम हो कि राबड़ी देवी के साथ हुए विवाद के बाद बहू ऐश्वर्या अपने मायके लौट गई थीं। तब ऐश्वर्या ने यह आरोप लगाया था कि उनके साथ मारपीट की गई और उनका सारा सामान रख लिया गया।

जहां मामला कोर्ट में हो तो बिना दंडाधिकारी के सामान भेजना ही नहीं चाहिए। ऐसे किसी को पता नहीं है कि कौन सामान भेजा गया है और कौन सामान नहीं दिया। बेटी का पासपोर्ट के साथ सारे कागजात और बहुमूल्य सामान के साथ मोबाइल भी उनके पास हैं। राय ने आरोप लगाया कि सुरक्षाकर्मियों को वह गुंडा की तरह इस्तेमाल कर रही हैं। मेरे लौटाने के बाद भी सुरक्षाकर्मी सामान छोड़कर चले गये तो मैंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

Share
Now