January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

मोदी के अकेले गंगा स्नान पर राहुल का तंज!! मोदी जी बचपन में मगरमच्छ के साथ….

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की ओर से खड़े किए गए विवाद के बाद हिंदू और हिंदुत्ववादी के बीच फर्क बताने में जुटे राहुल गांधी ने शनिवार को अमेठी में बताया कि हिंदुत्ववादी गंगा में अकेले स्नान करता है, जबकि हिंदू करोड़ों लोगों के साथ। राहुल ने कहा कि उन्होंने पहली बार किसी को गंगा में अकेले स्नान करते हुए देखा। राहुल का इशारा पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ था, जिन्होंने हाल ही में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन से पहले गंगा में डुबकी लगाई थी।

राहुल गांधी ने कहा, ”हमने देखा कि प्रधानमंत्री जी ने गंगा में स्नान किया। पहली बार मैंने देखा कि एक आदमी स्वंय गंगा में स्नान कर रहा है। मैंने कभी देखा नहीं, इतिहास में कभी नहीं हुआ कि एक आदमी जाकर… बाकी सबको हटा दिया। योगी जी को हटा दिया, राजनाथ सिंह को बाहर फेंक दिया, नहीं भैया। पूरी दुनिया ने देखा कि एक आदमी अकेला गंगा में स्नान कर रहा है। और कोई नहीं कर सकता है।”

इस दौरान मंच के आगे खड़े लोगों ने कुछ टिप्पणी की तो राहुल ने कहा, मैं ज्यादा नहीं बोलूंगा वो आपने देखा क्या हुआ क्या नहीं। इस बीच राहुल ने हंसते हुए कहा, ” आपको याद होगा, जब नरेंद्र जी छोटे थे उन्होंने मगरमछ से लड़ाई लड़ी थी। मुझे तो लगा था तैरना ही नहीं आता, वह अलग बात है। उस दिन ऐसे हाथ फैला-फैला के…।”

Share
Now