January 28, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

प्रवीण तोगड़िया का श्री कृष्ण जन्मभूमि को लेकर बड़ा बयान, कहा बाबर की छाती पर पैर रखकर मंदिर बना….

Pravin Togadia in Mathura: हिन्दूवादी नेता प्रवीण तोगडिया मथुरा के बलदेव पहुंचे, जहां स्थानीय कार्यकर्ताओं ने माला पटका और चांदी का मुकट पहना कर उनका स्वागत किया. इस मौके पर  मीडिया से रूबरू होते हुए अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगडिया ने कहा कहा कि सरकार से किसान बहुत नाराज हैं. 700 किसानों की आंदोलन में मौत हुई है. अन्नदाता मरता है तो बाकी कोई भी जिंदा नहीं रह सकता है. समर्थन मूल्य का कानून बना देंगे तो अन्नदाता थोडा खुश हो सकता है. हिंदू संगठन किसानों के साथ रहेगा.

नेता को भाषण नहीं काम करना चाहिए
 श्री कृष्ण जन्मभूमि मुद्दे को लेकर सवाल किया गया तो तोगड़िया ने कहा कि मंदिर बनाने को लेकर किसी नेता को भाषण नहीं देना नही चाहिए, काम करना चाहिए. बीजेपी सत्ता में हैं उनको काम करना चाहिए. संसद में बहुमत है तो आप मथुरा और काशी विश्वनाथ का कानून बनाओं. बीजेपी गर संसद में मंदिर बनवाने के लिए कानून बनाता देती है तो यहां दूसरे दिन से मंदिर बनना शुरू हो जाएगा.

मंदिर बनाना नहीं है और बातें करते हैं तो यह शोभा नहीं देता है. हमने कहा था कि कोई चाहेगा तो भी मंदिर बनेगा और नहीं भी चाहेगा तो भी बाबर की छाती पर पैर रखकर मंदिर बना देंगे. ऐसे ही श्रीकृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ का मंदिर बना ही लेंगे. उत्तर प्रदेश में किस पार्टी को बहुमत मिलेगी और वह सरकार बनाएगी के सवाल पर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग जिसे चाहेंगे उसकी सरकार बनेगी,  मैं तो यहां का मतदाता भी नहीं हूं. 

Share
Now