Mon. Apr 19th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

पुलिस की गिरफ्त मे वहन चोर, आरोपित के पास से बरामद हुए चोरी के वहन…

पुलिस ने दुपहिया वाहन चुराने वाले एक शातिर को सहारनपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से चोरी की एक बाइक और दो स्कूटी भी बरामद हुई है। आरोपित नशे का आदी है और शौक पूरा करने के लिए वाहन चोरी करता है।

थाना कोतवाली नगर में मीनू थापा निवासी टर्नर रोड ने बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि उनकी होंडा शाइन बाइक को किसी अज्ञात ने राजपुर रोड से चोरी कर ली। जिस पर मुकदमा दर्ज चोर की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो पता चला कि इसी हुलिए के एक व्यक्ति ने थाना डालनवाला क्षेत्र से भी दो स्कूटी चोरी की हैं। जिस पर आरोपित के बारे में जानकारी जुटाई।

मुखबिर से सूचना मिली की इसी हुलिए का व्यक्ति सहारनपुर का रहने वाला है, जो राजपुर रोड पर ही किसी कोठी में रात में ड्यूटी करता है। कोठी में जाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि उक्त व्यक्ति का नाम विशाल वर्मा है, जो एक हफ्ते से घर गया था और अभी तक वापस नहीं लौटा है। जिस पर पुलिस ने नकुड़ सहारनपुर जाकर आरोपित विशाल वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी निशानदेही पर एक बाइक और दो स्कूटी बरामद की गई।

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह लगभग एक माह पूर्व से राजपुर रोड पर एक कोठी पर नाइट ड्यूटी करता था। दिनभर बाजार में घूमते हुए जिन भी गाड़ि‍यों पर चाबी लगी नजर आती थी वह उन्हें चुराकर उसी दिन सहारनपुर ले जाकर खाली प्लॉट में छुपा देता था। बीती 26 मार्च को जब वह स्कूटी चुराकर वापस नकुड़ जा रहा था तो गागलहेड़ी के पास एक्सीडेंट हो गया था। जिसके चलते वह कई दिन तक घर पर ही रहा।

Share
Now