Sat. Sep 25th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

पाकिस्तान क्रिकेट में नया बवाल- कप्तान बाबर आजम के खिलाफ FIR दर्ज- जानिए पूरा मामला…

  • पाकिस्तान में आए दिन नया हंगामा, नए विवाद खड़े होते रहते हैं और उनका क्रिकेट भी इससे अछूता नहीं है।
  • अभी कुछ दिन पहले तक जहां पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम की चयन समिति से मतभेद की खबरें जोर पकड़ रही थीं।
  • वहीं अब खबर है कि पाकिस्तान की अदालत ने बाबर आजम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

कराचीः लाहौर की एक अदालत ने उत्पीड़न से जुड़े एक मामले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए हैं. न्यायधीश हामिद हुसैन ने एक महिला हमिजा मुख्तार की याचिका पर कल लाहौर में यह आदेश दिया है. इस महिला ने दावा किया है कि पाकिस्तानी कप्तान के खिलाफ मामला दायर करने के बाद उन्हें वाट्सएप पर धमकी भरे संदेश मिल रहे हैं.

पीड़िता ने साइबर अपराध से जुड़े विभाग में शिकायत दर्ज कराई

सुनवाई के दौरान जांच एजेंसी के अधिकारियों ने अदालत को बताया है कि हमिजा ने साइबर अपराध से जुड़े विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी और जांच करने पर पता चला है कि जिन नंबरों से धमकी भरे संदेश भेजे गए हैं उनमें से एक नंबर बाबर आजम का है.

पीड़ितो को मिल रहे धमकी भरे मैसेज

हमिजा ने आरोप लगाया है कि उन्हें विभिन्न नंबरों से वाट्सएप पर लगातार धमकी भरे संदेश मिल रहे हैं तथा एक अज्ञात व्यक्ति उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है कि उसके पास उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो हैं. वह इन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है.

शारीरिक उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगाए

इतना ही नहीं पीड़ित महिला हमिजा ने इससे पहले बाबर के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगाए थे. जिसके बाद पाकिस्तान की एक अदालत ने कप्तान बाबर आजम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

Share
Now