January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

Jamai Raja फेम एक्ट्रेस Sara Arfeen Khan के घर आयी दोहरी ख़ुशी, देखिए पहली तस्वीरें

नई दिल्ली। जमाई राजा शो में अलीना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सारा अर्फीन ख़ान के घर दोहरी ख़ुशियों ने दस्तक दी है। सारा ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा की डिलीवरी 8 जुलाई को यूनाइटेड किंगडम में हुई है, जहां वो अपने पति के साथ रहती हैं।

सारा के पति मोटिवेशनल स्पीकर हैं और 2009 में उनकी शादी हुई थी। सारा की योगा ट्रेनर जेनी ने नवजातों के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट से पता चलता है कि सारा ने अपने बच्चों के नाम Aizah और Zidane रखे हैं। बच्चों को जन्म सिज़ेरियन सर्जरी से हुआ है। सारा ने बच्चों के जन्म से पहले प्रेग्नेंसी योगा और हिप्नोबर्थिंग की मदद ली थी। जेनी ने यह मौक़ा देने के लिए सारा का शुक्रिया अदा किया है। सारा ने जेनी की पोस्ट पर बताया है कि उनका अनुभव काफ़ी अच्छा रहा।

सारा ने ढूंढ लेगी मंज़िल हमें में अल्का तिवारी का किरदार निभा कर ख़ूब शोहरत बटोरी थी। वहीं, लव का है इंतज़ार में उन्होंने महारानी विजयलक्ष्मी राणावत का रोल निभाया था। सारा ने प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं। नीचे वाली तस्वीर, सारा के बेबी शॉवर फंक्शन की है, जो पिछले महीने हुआ था।

सारा ने प्रेग्नेंसी के दौरान ख़ुद को काफ़ी कान्फिडेंस के साथ कैरी किया था। मातृत्व की भावना ने उन्हें कई बार इमोशनल भी किया।

33 साल की सारा भोपाल की रहने वाली हैं और उन्होंने अपना टीवी करियर 2010 में शुरू किया था। उन्होंने कुछ फ़िल्मों में भी काम किया था। 2010 में आयी पेबैक में सारा ने एक अहम रोल निभाया था। 2014 में वो टोटल सियापा में भी नज़र आयी थीं। 2017 की फ़िल्म सरगोशियां में सारा ने अहम भूमिका निभायी थी।

Share
Now