January 28, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

ओमिक्रोन सकंट के बीच शीत सत्र में शामिल दो मंत्रियों समेत इतने लोग हुए कोरोना पॉजिटिव….

कोरोनावायरस का नया वेरिएंट ओमिक्रोन भारत में तेजी से पैर पसारता नज़र आ रहा है। दिल्ली और महाराष्ट्र में ओमिक्रोन के अब तक के सबसे अधिक मामले सामने आए है।

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र में 2 मंत्रियों, हाउस स्टाफ, पुलिस कर्मियों और विधानसभा की कार्यवाही को कवर करने वाले पत्रकारों सहित कम से कम 55 लोगों की जांच रिपोर्ट में कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। राज्य सरकार में मंत्री वर्षा गायकवाड़, के सी पड़वी और भारतीय जनता पार्टी के विधायक समीर मेघे उन लोगों में शामिल हैं, जिनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

वर्षा गायकवाड़ ने ट्वीट करते हुए बताया कि आज (मंगलवार) मुझे पता चला है कि कल (सोमवार) शाम लक्षण दिखाई देने के बाद मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। मेरे लक्षण अपेक्षाकृत थोड़े हल्के हैं। मैं ठीक हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरा आग्रह है कि जो लोग मुझसे पिछले कुछ दिनों में मिले हैं, एहतियातन अपना टेस्ट करा लें।

राज्य में बीते 24 घंटों में कोरोनावायरस के कुल 1,426 नए मामले आए और 21 मरीजों की मौत हो गई। 24 घंटे में 21 मरीजों की मौत हो जाने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,41,454 हो गई और 1426 नये मामले सामने आने से अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66,59,314 हो चुकी है। वहीं अब तक ओमिक्रोन के महाराष्ट्र में सर्वाधिक 167 मामले पाए गए हैं।

Share
Now