August 11, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

‘पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड चाहिए! मैं किसी से झगड़ूंगी नहीं’, पत्नी ने दिया अनोखा ऑफर…..

एक पत्नी अपने पति की ‘खुशी’ के लिए रिलेशन में दूसरी महिला को लेकर आ गई है. इससे पहले पत्नी ने सोशल मीडिया पर विज्ञापन देकर कहा था कि वह पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड ढूंढ रही है. महिला ने बताया था कि वह गर्लफ्रेंड को 32 हजार रुपये प्रति महीने सैलरी देगी. पत्नी ने कहा कि गर्लफ्रेंड बनने से पहले महिलाओं को HIV टेस्ट कराना होगा.

पति-पत्नी के रिलेशन में ‘तीसरे’ शख्स की एंट्री पर रिश्ते में दरार आ जाती है. लेकिन एक पत्नी खुद अपने पति की ‘खुशी’ के लिए रिलेशन में दूसरी महिला को लेकर आई है. सोशल मीडिया पर इस पत्नी की कहानी सुर्खियों में है. उन्होंने विज्ञापन देकर पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड्स ढूंढने का ऐलान किया था. फिलहाल उन्होंने एक गर्लफ्रेंड की भर्ती कर ली है. 2 पोस्ट अभी खाली हैं.

44 साल की पत्थीमा (Pattheema) ने विज्ञापन जारी कर घोषणा की थी कि उन्हें ऐसी महिलाओं की तलाश है, जो उनके पति को खुश रख सके और उसके काम में भी हाथ बंटा सके. इसके बदले गर्लफ्रेंड्स को 32 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी मिलेगी. 
Thaiger की रिपोर्ट के मुताबिक, पत्थीमा ने इस बारे में टिकटॉक पर वीडियो जारी कर बताया है. इससे पहले अपने वीडियो में पत्थीमा ने कहा था कि उन्हें तीन महिलाओं की तलाश है, जो उनके पति, बच्चों और घर की देखभाल कर सके.

Share
Now