January 20, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

हैवानियत: सात वर्षीय मासूम का अपहरण कर किया रेप, जाने कैसे दिया आरोपी ने वारदात को अंजाम…..

लखनऊ के बंथरा में शादी समारोह में परिवार संग शामिल होने आई सात वर्षीय मासूम का युवक ने अपहरण कर लिया। बच्ची को समारोह स्थल से कुछ दूर ले जाने के बाद उसके साथ रेप किया गया। विरोध करने पर आरोपी ने मासूम के मुंह पर टेप चिपका दिया। बच्ची के साथ हैवानियत करने के बाद आरोपी उसे खेत में ही छोड़ कर भाग निकला। इस बीच बच्ची को तलाशते हुए परिवार वाले खेत की तरफ पहुंचे। जहां उन्हें बच्ची बेसुध हालत में पड़ी मिली।

डीसीपी मध्य डॉ. ख्याति गर्ग के मुताबिक गुरुवार रात सात वर्षीय बच्ची का परिवार शादी में शामिल हुआ था। जिसमें बंथरा निवासी शिवम सिंह (22) भी आया था। परिवार वाले खाना खा रहे थे। इस बीच बच्ची पंडाल में घूम रही थी। मौका पाकर शिवम बच्ची को पंडाल से अगवा कर ले गया। खाना खाने के बाद परिवार वाले बेटी को तलाशने लगे। खोजबीन के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली। शादी समारोह से सात वर्षीय मासूम के गुम होने से हड़कंप मच गया। बाराती भी बच्ची की तलाश में जुट गए। पूरी रात आस-पास के इलाकों में खोजबीन की जाती रही। साथ ही बंथरा पुलिस को भी वारदात की सूचना दी गई थी। डीसीपी ख्याति गर्ग के अनुसार मासूम के लापता होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद कई टीमें बना कर छानबीन की जा रही थी।

खेत में मिली मासूम, कपड़े थे अस्त-व्यस्त
गुरुवार रात से लापता मासूम शुक्रवार सुबह एक खेत में बेसुध हालत में पड़ी मिली। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। शरीर पर चोट भी लगी थी। इंस्पेक्टर के मुताबिक बच्ची के मुंह पर टेप लगाया था। छानबीन करने पर पता चला कि शिवम बच्ची को लेकर खेत के पास पहुंचा था। जहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची शोर मचा रही थी। इसलिए शिवम ने उसके मुंह पर टेप चिपका दिया था। जिससे उसकी आवाज किसी को सुनाई नहीं पड़ी। फिलहाल बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है। साथ ही परिवार की तहरीर पर अपहरण और दुराचार की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

फुटेज में भी दिखा आरोपी
बारात में वीडियोग्राफी हो रही थी। बच्ची के लापता होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। इंस्पेक्टर के मुताबिक वीडियोग्राफर से फुटेज हासिल कर छानबीन की जा रही थी। इस दौरान शिवम सिंह के साथ बच्ची जाती हुई नजर आई। पूछताछ करने पर जानकारी मिली की रात में शिवम भी समारोह में आया था। जो बच्ची के लापता होने के बाद से ही गायब है। इंस्पेक्टर के अनुसार शिवम के घर पर दबिश देने पर वह नहीं मिला। उसकी मां से बेटे के ठिकाने की जानकारी करने का प्रयास किया जा रहा है।

Share
Now