January 28, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

माधुरी दीक्षित ने इतने करोड़ में बेच दी अपनी ये कोठी, एक्ट्रेस को इस शख्स ने किया था गिफ्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भले इन दिनों फिल्मों से दूर हैं हालांकि वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। इसी बीच माधुरी दीक्षित अपनी एक कोठी की वजह से खबरों में हैं जो हरियाणा के पंचकूला के एमडीसी सेक्‍टर-4 में स्थित है और कोठी का नंबर 310 है। खबर है कि माधुरी ने अपनी यह कोठी बेच दी है।

 इस कार्य के लिए माधुरी दीक्षित के पति डॉ श्रीराम माधव नेने गुरुवार को पंच‍कूला पहुंच कर और कोठी को बेचने के लिए औपचारिकताएं पूरी कर ली है। वहीं खबर ये भी है उन्होंने 3.25 करोड़ में बेची है।  मीडिया खबरों की मानें तो साल 1996 में हरियाणा के तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री चौधरी भजनलाल ने जिस समय माधुरी दीक्षित को यह कोठी दी थी। 

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में माधुरी दीक्ष‍ित ‘टोटल धमाल’ और ‘कलंक’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी हैं। लेकिन जहां एक तरफ माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने जबरदस्त बिजनेस किया था तो वहीं दूसरी तरफ ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। हालांकि पिछले काफी समय से वह बड़े पर्दे से दूर हैं। 

आपको बता दें कि माधुरी ने साल 1984 में आई फिल्‍म ‘अबोध’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। इसके चार साल बाद रिलीज हुई फिल्‍म ‘तेजाब’ से उन्‍हें इंडस्‍ट्री में एक खास पहचान मिली। इसके बाद अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 1999 में माधुरी ने डॉ श्रीराम माधव नेने संग शादी कर ली थी। माधुरी दीक्षित की चर्चित फिल्‍मों की बात करें तो, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘दिल तो पागल है’, ‘खलनायक’, ‘परिंदा’, ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘साजन’ और राम लखन जैसी हिट फिल्‍मों में काम किया। 

Share
Now