Thu. Jun 24th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

वसीम रिज़वी के खिलाफ मुस्लिम समुदाय मे रोष-सौंपा ज्ञापन…

आज राज्य स्तर निशानेबाज तालिब ज़ैदी के नेतृत्व मे मुस्लिम समाज के एक प्रतिनिधि मंडल ने मा. प्रधानमंत्री भारत सरकार के नाम भेजा जिसको नगर मजिस्ट्रेट सहारनपुर को सौपा गया ज्ञापन मे उनके द्वारा बताया गया है की वसीम रिज़वी ( पूर्व अध्यक्ष शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड उभा एवं वर्तमान सदस्य ) द्वारा माननीय सर्वोच्च न्यायालय में कुरान ए पाक में से 26 आयते हटाने के लिए याचिका दायर की थी

परन्तु मा . सर्वोच्च न्यायालय द्वारा वसीम को फटकार लगाते हुए उसकी याचिका को खारिज करदिया एवं 50000 रुपय का जुर्माना भी लगाया माननीय सर्वोच्च न्यायालय का यह फैसला भारत के प्रतिएक नागरिक के लिए मानिनिये हैं , परन्तु वसीम रिज़वी द्वारा उक्त आदेश के उपरांत भी एक नया कुरान लिखने का दावा किया गया है जिसको उसने सोशल मीडिया पर वायरल किया है एवं साथ में आपको एक पत्र संबोधित कर अपने द्वारा लिखे गए कुरान को मदरसों में पढ़वाने की मांग की है जिससे मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुची है ।

वसीम द्वारा लगातार उलटे सीधे बयान देकर देश की शान्ति को भंग करने के प्रयास किए जा रहे हैं परन्तु यह भी आश्चर्यजनक है की सरकार से इतने निवेदनो के बाद भी उक व्यक्ति के विरुद्ध कोई कार्यवाही नही की गई जिससे इसके होसले इतने बुलंद हो गए की माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा जुर्माना लगाए जाने के उपरांत भी इसके द्वारा नया कुरान लिख कर उसको प्रकाशित करदिया गया ।

वसीम रिजवी के विरुद्ध सी.बी.आई विवेचना भी लंबित चल रही है जिसको शीघ्र पूरा कराए जाने का आपसे निवेदन है । आखिर मे उन्होंने रिजवी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई एवं उसकी गिरफ्तारी की मांग की है ।
इस दौरान शादाब आब्दी,रियाज़ आब्दी ,रविश आब्दी, गुलशेर मलिक, चौधरी इम्तेयाज़, रामिश अन्सारी आदि मौजूद रहे

Share
Now