February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

शर्मनाक: ससुराल वालों ने बेहोश होने तक पीटा! फिर प्राइवेट पार्ट में डाला गिलास ऑपरेशन के बाद निकाला…..

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक युवक को ससुराल वालों ने बेहोश होने तक पीटा. इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में स्टील का गिलास डाल दिया. बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी को लेने पहुंचा था, जहां उसके साथ बर्बरता की गई. युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि अभी तक पीड़ित युवक या उसके परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवक साहेबगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वह अपनी पत्नी को बेने ससुराल गया हुआ था. वहां ससुराल वालों ने उसे इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया. इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में स्टील का गिलास डाल दिया. युवक को जब होश आया तो वह घर चला गया.

ससुराल से वापस घर जाने के बाद लगातार युवक के पेट में दर्द हो रहा था. स्थानीय डॉक्टर से इलाज के बाद भी जब नहीं ठीक हुआ तो डॉक्टरों ने उसे SKMCH रेफर कर दिया. वहा जब डॉक्टर ने उसके पेट का एक्सरे कराया तो पेट में गिलास दिखा. इसके बाद मेडिकल टीम ने एक्सरे और अन्य रिपोर्ट की जांच कर शुक्रवार को ऑपरेशन कर स्टील का गिलास निकाला. हालांकि अभी तक युवक के परिजन ने पुलिस से मामले की शिकायत नहीं की है

डॉक्टर बोले- पेट दर्द की शिकायत लेकर आया था मरीज

इस मामले में डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि गुरुवार की शाम साहेबगंज का एक मरीज भर्ती हुआ था, जिसके पेट में दर्द था. उसके प्राइवेट पार्ट में गिलास था. इसका पता मरीज को नहीं था. जब वह पेट दर्द की शिकायत लेकर आया तो एक्स-रे से पता चला. इसके बाद ऑपरेशन कर गिलास को निकाल दिया गया है. युवक ने बताया है कि 20 दिन पहले उसके ससुरलवालों ने उसके साथ मारपीट की थी, जिससे वह बेहोश हो गया था. इसके बाद उन्होंने प्राइवेड पार्ट में गिलास डाल दिया.

पीड़ित युवक ने कहा- पत्नी घर नहीं आ रही थी, उसे बुलाने गया था

पीड़ित युवक ने कहा कि हमारी शादी को 5 साल हो चुके हैं. पिछले 5 साल में सिर्फ 4 महीने पत्नी मेरे साथ रही. वह मायके ही रहती थी. उसकी पर्स से एक लड़के का फोटो मिला था. इस बात को लेकर हमारा झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पत्नी मायके चली गई थी, वह बुलाने पर नहीं आ रही थी. जब हम उसे बुलाने गए तो ससुराल वालों ने मेरे साथ मारपीट की, जिससे मैं बेहोश हो गया.

युवक ने कहा कि दूसरे दिन जब होश आया तो पेट में दर्द हो रहा था. इलाज करवाने आए तो पता चला पेट में गिलास है. पीड़ित युवक की मां का कहना है कि शादी के बाद से बहू घर नहीं आती है. इसलिए बेटा उसे बुलाने गया था तो उसके साथ मारपीट कर बेहोश कर दिया. इसके बाद जब उसके पेट में दर्द हुआ तो आज एसकेएमसीएच में पहुंचा, जहां एक्सरे में जानकारी हुई है.

Share
Now