January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

बाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक काफ़ी फैल जाने से लगा रहे हैं चौके-छक्के…

बगहा पुलिस जिला से स्टे थाना क्षेत्र बाल्मीकिनगर स्थित चोरों के द्वारा खुलेआम चुनौती पे चुनौती देते हुए चर्चा का विषय बन गया है।
एक तरह पुलिस प्रशासन के द्वारा शराब को लेकर गली मोहल्ले में घूम घूम कर शिकंजा कस रहे है तो दूसरे तऱफ चोर चोरी करने में भी आगे पीछे का आँख मिचौली खेलने में लगे हुए है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र से स्टे गोल चौक, अस्पताल रोड़, थ्री आर डी पुल, टंकिबजार, बिजली तार, गोल चौक पथ मार्ग टंकिबजार जाने वाले रोड़ स्थित अशोक त्रिवेदी (असपेयर पाटर्स), मेडिकल दुकान, मोबाइल दुकान के साथ टंकिबजार बजार स्थित धनंजय मेडिकल स्टोर में रात्रि का फ़ायदा उठा कर दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने में सफलता प्राप्त कर रहे हैं लेकिन पुलिस प्रशासन के द्वारा अबतक चोर गिरोह का पर्दाफाश प्रशासन के द्वारा अब सुराग हाथ नहीं लग रहा है।
उक्त जानकारी चम्पापुर में बैंक शाखा में दुकान का ताला तोड़कर अपना हाथ साफ़ कर रहे हैं और पुलिस के द्वारा लगातार जाँच पड़ताल करने के क्रम में कहीं अन्य क्षेत्रों में घटना को अंजाम दे देते हैं।
बाल्मीकिनगर मुख पथ व भेड़ियारी में चोरी की घटना पिछले कई लगभग छः माह के दरमियान कई घटना को अंजाम दिया गया है।
अशोक त्रिवेदी ने बताया कि पांच मजबूत तालों को तोड़ा गया है और मेरे दुकान से मोबाइल और टायर की चोरी हुई है। पुलिस प्रशासन घटना की तफ्तीश में जुट गई है ज्ञात हो की पुलिस प्रशासन का सारा कार्य क्षमता बल शराब की रोकथाम में लगकर उलझ जाने के साथ ही असमाजिक तत्वों को अपनी कार्य गुजारी करने का मौका मिल रहा है औऱ मौके का फ़ायदा भी उठा रहे हैं तभी तो पुलिस प्रशासन सुबह से लेकर रात्रि पहर तक गश्ती दल होने के बाद भी चोरों का मनोबल बढ़ रहा है।

जिला संवाददाता-राजेश पाण्डेय
पश्चिम चंपारण-बिहार

Share
Now