January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

Corona in School: नैनीताल के जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना अटैक, इतने बच्चे निकले पॉजिटिव, प्राचार्य…..

Corona in School Latest Update: बीती 30 दिसंबर को विद्यालय के प्रधानाचार्य समेत 8 बच्चे कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद विद्यालय में 488 बच्चों के नमूने लिए गए थे. इनमें से 82 में कोरोना की पुष्टि हुई है.

प्रधानाचार्य भी संक्रमण की चपेट में

कई सैंपल की रिपोर्ट अभी आनी है बाकी

Corona in School Latest Update: उत्तराखंड के सुयालबाड़ी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में एक कोविड टेस्ट रिपोर्ट में 82 बच्चे कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) निकलने से हड़कंप मच गया है. बीती 30 दिसंबर को विद्यालय के प्रधानाचार्य समेत 8 बच्चे कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद विद्यालय में 488 बच्चों के नमूने लिए गए थे. इनमें से 82 में कोरोना की पुष्टि हुई है.

संक्रमित छात्र – छात्राओं को अलग- अलग हॉस्टल में आइसोलेट किया गया है. जानकारी के अनुसार, विद्यालय के 70 प्रतिशत बच्चे बुखार, खांसी और नाक बंद की शिकायत से ग्रसित हैं.

नैनीताल जिले के भवाली से अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में गंगरकोट सुयालबाड़ी स्थित नवोदय विद्यालय में शनिवार को बच्‍चों की कोविड सैंपलिंग की गई थी. विद्यालय के 488 बच्चो के सैम्पल लिए गए थे. अभी कुछ सैम्पलों की रिपोर्ट आनी बाकी भी है.

इससे पहले बुधवार और गुरुवार को 11 छात्र- छात्रों और विद्यालय के प्राचार्य भी संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद अन्‍य बच्‍चों के सैंपल लिए गए जिसमें से 82 में कोरोना की पुष्टि हुई है जो कि एक बड़ी संख्‍या है.

बता दें कि देश में बीते 2 सप्‍ताह से कोरोना के मामलों में फिर तेजी आई है. आवासीय स्‍कूलों में कोरोना फैलने की भी यह पहली घटना नहीं है. अधिकांश राज्‍यों ने स्‍कूल-कॉलेजों को बंद करने का फैसला ले लिया है जबकि कई अन्‍य राज्‍यों में अभी विचार जारी है.

Share
Now