Wed. Dec 2nd, 2020

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कार पर हमला-BJP नेताओं का आरोप-हमले के पीछे कांग्रेस….

  • पंजाब बीजेपी अध्यक्ष अश्विनी शर्मा की कार पर हमला हुआ है.
  • हमले में अश्विनी शर्मा बाल बाल बच गए. पठानकोट –
  • जालंधर हाईवे पर टांडा के पास चोलाँग टोल प्लाज़ा पर घटना हुई.
  • बीजेपी अध्यक्ष जालंधर से पठानकोट लौट रहे थे रास्ते में टोल प्लाज़ा पर किसी ने हमला कर दिया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कार पर हमला…BJP नेताओं का आरोप…हमले के पीछे कांग्रेस

जालंधर: पंजाब बीजेपी अध्यक्ष अश्विनी शर्मा के कार पर हमला हुआ है. हमले में अश्विनी शर्मा बाल बाल बच गए. हालांकि इस घटना में अश्विनी शर्मा को किसी तरह की गंभीर चोट नहीं आई, वो सुरक्षित हैं, मगर उनकी कार के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए. शर्मा ने इस घटना के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

हमले के दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बचाया. बता दें कि टोल प्लाज़ा पर कृषि सुधार क़ानून के विरोध में धरना लगा हुआ है. उधर अभी पुलिस को ये नहीं पता चल सका है कि हमलावर कौन था?

इस हमले को लेकर हुए हमले पर सिसायत गर्म हो गई है. BJP नेताओं ने कांग्रेस पर हमले की साज़िश का आरोप लगाया है. बीजेपी श्वेत मलिक ने कहा पार्टी प्रधान पर हमला किया गया है. कैप्टन सरकार में क़ानून व्यवस्था ख़त्म हो चुकी है. पंजाब सरकार के ख़िलाफ़ बीजेपी ने नारेबाज़ी भी की.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ने हमले की निंदा करते हुए कहा है कि इस हमले में कांग्रेस का कोई हाथ नहीं है. फिलहाल पुलिस अश्वनी शर्मा के बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

देंर रात तक हुआ हंगामा।

दसूहा में थाना प्रभारी गुरदेव ङ्क्षसह के पास पहुंचकर अश्वनी शर्मा ने खुद पर हुए हमले की जानकारी दी। इस पर थाना प्रभारी ने कहा कि यह मामला थाना टांडा के अधीन आता है। यह सुनकर वो भड़क उठे। इसी बीच, उन पर हमले की खबर सुनकर अन्य भाजपाई भी वहां पर पहुंच गए और थाने के बाहर जाम लगा दिया। देर रात तक माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था। बता दें कि चौलांग टोल प्लाजा पर किसान आठ दिन से धरने पर बैठे हैं।

Share
Now