October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

दोस्त के जन्मदिन के लिए निकला बीजेपी नेत्री का पुत्र ,दो दिन बाद मिला शव….

यूपी के बांदा में दो दिन पहले दोस्त के घर जाने की बात कहकर निकले भाजपा नेत्री के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। बुधवार को नदी में जब शव मिला तो हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार भाजपा नेत्री के बेटे की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है। शहर कोतवाली क्षेत्र के बंगालीपुरा निवासी संजय त्रिपाठी का इकलौटा बेटा अमन त्रिपाठी (13 साल) 11 अक्तूबर को अपनी मां भाजपा नेत्री मधु त्रिपाठी को दोस्त के जन्मदिन पर जाने की बात कहकर घर से निकला। अमन बाइक से गया था।

देर रात तक घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई तो उसे फोन किया, लेकिन मोबाइल बंद मिला। इसके बाद परिजनों ने अमन के जिस दोस्त के घर पर जन्मदिन का कार्यक्रम था वहां जानकारी की तो पता चला कि अमन वहां पहुंचा ही नहीं है। काफी खोजबीन के बाद भी जब पता नहीं चला तो शहर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। एसपी अभिनंदन ने तलाश के लिए टीम गठित की। अमन का मोबाइल शहर के झील का पुरवा इलाके में रोड के किनारे स्वीच ऑफ मिला था। जबकि बाइक कनवारा गांव के पास बन रहे एक्सप्रेस-वे के नजदीक मिली थी। बुधवार को उसकी लाश कनवारा में केन नदी में मिली। आशंका जताई जा रही है कि गला घोंटकर हत्या की गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

18 सितंबर को कोचिंग में हुआ था विवाद
परिजनों के मुताबिक, बेटा एक कोचिंग में पढ़ता था। वहां 18 सितंबर को उसका कुछ लड़कों से विवाद हुआ था। कोचिंग के तमाम लड़के घर पर भी मारपीट करने के उद्देश्य से आए थे। इतना ही नहीं देहात कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत जारी गांव निवासी शख्स ने भी घर में आकर मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी दी थी।

Share
Now