Wed. Dec 2nd, 2020

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

बड़ी खबर: हाथरस पीड़िता के माता पिता अचानक हुए बीमार, तुरंत भेजा गया अस्पताल

उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड की पीड़िता के माता-पिता की तबियत अचानक खराब हो गई हैं। जिसकी जानकारी मिलते ही स्वास्थ विभाग की टीम के डॉक्टर्स पीड़िता के घर पहुंच गए। स्वास्थ विभाग ने तुरंत बिटीया के परिवार के दो सदस्यों को अस्पताल भेज दिया है। जबकि पिता ने खराब तबियत के बावजूद अस्पताल जाने से मना कर दिया। पीड़िता के पिता के अस्पताल ना जाने की बात सुनते ही स्वास्थ्य विभाग सीएमओ पीड़िता के गांव रवाना हो गए है। उन्होंने कहा कि वह खुद जाकर पीड़ि‍ता के पिता को अस्पताल में इलाज के लिए मनाएंगे।

इस बारे में जानकारी देते हुए सीएमओ बृजेश राठौड़ ने कहा कि सूचना मिली है कि पीड़िता के पिता बीमार हैं। उनका ब्लड प्रेशर अचनाक हाई हो गया है। सीएमओ ने बताया कि पीड़िता के पिता अस्पताल जाने को तैयार नहीं हैं, कह रहे हैं कुछ और दिक्कतें भी हैं। उन्होंने बोला कि हम गांव जा रहे हैं गांव पहुंचकर मैं खुद उनसे बात करूंगा। सीएमओ ने कहा कि जो इलाज कर पाएंगे करेंगे, अगर जरूरी हुआ तो अस्पताल लेकर जाएंगे।

बता दें कि केस की जांच के लिए सीबीआई की टीम घटनास्थल का दौरा करने पहुंच गई है। सीबीआई के साथ फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल का मुआयना करेंगी। हाथरस पुलिस ने घटनास्‍थल को अपने घेरे में ले लिया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है और आम लोगों को घटनास्‍थल पर नहीं जाने दिया जा रहा है।

Share
Now