January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, मौके पर पहुंची पुलिस और फिर…

युवती ने आरोप लगाया है कि कंसलटेंसी में जॉब देने के नाम पर युवक कई मजबूर लड़कियों को जाल में फंसाकर शारीरिक शोषण करता है. युवती को पूर्व की शादी से उसको एक बेटी है, जो अपने नाना-नानी के पास रहती है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

बिहार के भागलपुर में लव सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है. प्रेमी-प्रेमिका की इस लड़ाई के दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. यहां प्रेमिका ने गुस्से में पहले प्रेमी के घर का दरवाजा पीटा. प्रेमी के बाहर निकलने के बाद उसका कॉलर पकड़ा और उसके परिजन को गालियां दीं. बताया जा रहा है कि प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया था.

यह मामला भागलपुर के एक कंसलटेंसी चलाने वाले युवक से जुड़ा बताया जा रहा है. युवक के घर पहुंचकर प्रेमिका ने हाई वोल्टेज ड्रामे को अंजाम दिया. सूचना पर पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जांच के आश्वासन के बाद ड्रामा शांत हुआ.

क्या है पूरा मामला

मुंगेर की रहने वाली युवती तीन साल से भागलपुर की कंसलटेंसी में जॉब कर रही है. युवती के मुताबिक, कंसलटेंसी का मालिक खुद को स्थानीय विधायक का करीबी बताता है. उसने उसे झांसे में लेकर शादी का वादा किया. उसके बाद बीते एक वर्ष तक शोषण किया. जब युवती ने शादी का दवाब बनाया तो वो लगातार और महीने भर का समय मांगता रहा. युवक ने शादी की तारीख बुधवार के दिन तय की थी.

उसके बाद युवक शादी से मुकर गया. जिसके बाद युवक के घर पहुंची प्रेमिका ने दरवाजा पीटना शुरू किया. जैसे ही युवक बाहर निकला, युवती ने उसका कॉलर पकड़कर उससे मारपीट की.

तलाकशुदा है युवती

युवती की 2013 में भागलपुर में शादी हुई थी, लेकिन तनाव की वजह से चार साल बाद 2017 में तलाक हो गया. युवती ने कंसलटेंसी में जॉब शुरू की तो युवक ने युवती के सामने अपना परिचय विधायक का करीबी बताया और उसके साथ प्यार करने और शादी करने का झांसा देकर संबंध बनाए. 

प्रेमी पर मारपीट करने का आरोप

युवती ने प्रेमी पर मारपीट का भी आरोप लगाया है. युवती के मुताबिक, उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन थाना मैनेज कर लिया गया. युवती ने बुधवार को उसके घर पर धावा बोल दिया और मारपीट करने का आरोप लगाया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर समझा-बुझाकर युवक के घर के सामने से हटा दिया. युवती महिला थाने में शिकायत करने पहुंची है.

Share
Now