May 18, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

पिता को लेकर चाची कर रही थी बदनाम, भतीजे ने दिया अब इस घटना को अंजाम….

बाड़मेर में चाची की हत्या के मामले में पुलिस ने भतीजे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के पिता के किसी महिला के साथ अवैध संबंध थे और चाची उन्हें बदनाम कर रही थी. इसी के चलते भतीजे ने गला दबाकर चाची को मौत के घाट उतार दिया.

राजस्थान के बाड़मेर से अवैध संबंधों के चलते हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर युवक ने अपनी चाची का गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता के किसी महिला के साथ अवैध संबंध थे और चाची उन्हें हर जगह बदनाम कर रही थी. इसी के चलते भतीजे ने अपनी चाची को मार डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया. अदालत ने आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस हत्या से संबंधित हर पहलू की जांच कर आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

महिला के परिजनों ने 13 अप्रैल को पुलिस में गुमशुदमी दर्ज करवाई थी. पीड़िता के पति ने अपनी शिकायत में लिखा था कि 10 अप्रैल को उसकी पत्नी कमला अपने उसके बड़े भाई के बेटे के साथ शादी के कपड़े लेने के लिए बाड़मेर शहर गई थी. जब वो शाम तक घर वापस नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई. लेकिन वो कहीं नहीं मिली. महिला के घर से निकलने के 2 घंटे बाद ही मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. इस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की. 

पुलिस ने महिला के कॉल डिटेल की जांच की और उसके फोन की लोकेशन ट्रेस करती रही और उसके भतीजे तक पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद किया, लेकिन आधा शव जानवर खा चुके थे. 

मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया. नागाणा सीआई नरपतदान ने बताया कि आरोपी के पिता के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध थे और मृतका उन्हें लगातार बदनाम कर रही थी. इसी को लेकर आरोपी ने अपने चाची की हत्या कर दी.

Share
Now